रेलयात्रियों की सुरक्षा भगवान भरोसे : कतरास में चलती ट्रेन में महिला से छिनतई कर ट्रेन से गिराया, महिला अस्पताल में भर्ती

Edited By:  |
Reported By:
railyatriyon ki suraksha bhagwan bharose railyatriyon ki suraksha bhagwan bharose

बाघमारा : खबर है धनबाद के बाघमारा की जहां कतरासगढ़ रेलवे स्टेशन से कुछ दूरी पर अपराधियों ने चलती ट्रेन मौर्या एक्सप्रेस में एक महिला से जेवर छिनतई की. विरोध करने पर अपराधियों ने महिला को ट्रेन से धक्का देकर गिरा दिया. जिससे महिला घायल हो गई. घटना के बाद पति ने उसे अस्पता में भर्ती कराया और रेल पुलिस से इसकी शिकायत की है.


बताया जा रहा है कि महिला अपने पूरे परिवार के साथ कतरासगढ़ स्टेशन से मौर्या एक्सप्रेस ट्रेन में रांची जाने के लिए रवाना हुई. इसी दौरान स्टेशन से ट्रेन को कुछ दूरी जाने के क्रम में अपराधियों ने महिला से जबरन 80 हजार के जेवरात लूट कर फरार हो गया. वहीं धक्का मुक्की के दौरान महिला को ट्रेन से धक्का देकर गिरा दिया गया. जिससे वे पूरी तरह घायल हो गई. घटना के बाद महिला को नजदीकी अस्पताल में इलाज कराया गया है. महिला के पति ने घटना की शिकायत रेलवे पुलिस से की है. इसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है.


वहीं पीड़ित महिला ने कहा कि ट्रेन में पहले 1 अपराधी छीन कर जेवरात, पर्स लेकर भागने लगा. विरोध करने पर मारपीट किया गया. प्लेटफार्म में छिनतई करने वाले अपराधी के तीन अन्य साथी को भी देखे.

वहीं पीड़ित महिला के पति ने कहा कि ट्रेन में रेलवे द्वारा कोई सुरक्षा नहीं देखा गया. कहीं कोई रेल पुलिस जवान दिखाई नहीं दिया. पत्नी से छिनतई कर 80 हजार के जेवरात, नगद लेकर भाग गया. पत्नी को मारपीट कर बेहोश कर दिया. उसके बाद उससे पहनी हुई जेवरात लेकर अपराधी भाग गया. घायल पत्नी को अस्पताल लेकर आये. रेल पुलिस को घटना की सूचना दी. रेलवे की लापरवाही के कारण यह घटना हुई है.


Copy