रेलकर्मियों में आक्रोश : अज्ञात अपराधियों ने रेलवे सहायक लोको पायलट पर हमला कर मोबाइल समेत कई सामान लूट कर हुआ फरार

Edited By:  |
Reported By:
railkarmiyo mai aakrosh railkarmiyo mai aakrosh

लातेहार : बड़ी खबर लातेहार से जहां बीती रात रेलवे स्टेशन से बाजार मार्ग में अज्ञात अपराधियों ने बरवाडीह में पदस्थापित रेलवे सहायक लोको पायलट को मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना के दौरान अपराधियों ने उनके मोबाइल फोन, पैसे और कई सामानों की छिनतई भी कर ली. घायल सहायक लोको पायलट को रेलवे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया.

बताया जा रहा है कि बरवाडीह में पदस्थापित रेलवे सहायक लोको पायलट रवीन्द्र कुमार को ड्यूटी के बाद अपने आवास जाने के दौरान रेलवे स्टेशन से बाजार मार्ग में अपराधियों ने हमला बोलकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. साथ ही उनके मोबाइल फोन, पैसे समेत कई सामानों की छिनतई भी कर ली. घायल सहायक लोको पायलट को रेलवे अस्पताल में प्राथमिक इलाज के लिए भर्ती कराया गया.

वहीं घटना के बाद पूरे मामले को लेकर सभी रेल चालक को और गुड्स गार्ड में खासा आक्रोश देखा जा रहा है. सभी ने रेलवे के आरपीएफ पोस्ट पहुंचकर जमकर हंगामा किया और आरपीएफ पर कई गंभीर आरोप भी लगाए. उधर आरपीएफ के द्वारा अपने कार्यक्षेत्र में ना होने का हवाला देकर पूरे मामले पर कार्रवाई को पुलिस के द्वारा कराए जाने की बात कही गई. फिलहाल पूरे मामले में प्राथमिकी दर्ज करने को लेकर सभी रेल चालक और गुड्स गार्ड बड़े अधिकारियों से आदेश प्राप्त कर लोकल थाने में मामला दर्ज कराने में जुटे हुए हैं.


Copy