रफ्तार का कहर : ट्रक की चपेट में आने से महिला की मौत पर आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम, पुलिस ने ट्रक चालक को लिया हिरासत में

Edited By:  |
Reported By:
rafataar kaa  kahar rafataar kaa  kahar

लोहरदगा: खबर है लोहरदगा की जहां सदर थाना क्षेत्र और कुडू थाना क्षेत्र के सीमावर्ती चिरी पुल के पास देर रात ट्रक की चपेट में आने से एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया था. सूचना मिलने के बाद कुडू और लोहरदगा पुलिस मौके पर पहुंच कर ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया और ट्रक को भी जब्त कर लिया.

बताया जा रहा है कि सदर थाना क्षेत्र और कुडू थाना क्षेत्र के सीमावर्ती चिरी पुल के पास बीती देर रात तेज रफ्तार ट्रक ने महिला को रोंदा जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया. इस दौरान लगभग1घंटे तक सड़क जाम रहा. ग्रामीण इस बात को लेकर आक्रोशित थे कि ट्रक चालक ने जानबूझकर घटना को अंजाम दिया है. महिला सड़क पार कर चुकी थी इसके बावजूद ट्रक चालक ने उसे रौंद डाला.

घटना के बाद पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया और ट्रक को भी जब्त कर लिया. बताया जाता है कि लोहरदगा जिले के सदर थाना क्षेत्र के हेंदलासो गांव निवासी सुकरा उरांव अपनी पत्नी चांदमुनी के साथ जिमा से टेंपो में बैठकर आ रहे थे इस दौरान दोनों चिरी पुल के समीप उतर गए और सड़क पार करने लगे. इसी दौरान ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया.


Copy