रफ्तार का कहर : स्कॉर्पियो और इनोवा कार में सीधी टक्कर होने से 9 लोग घायल, घायलों को भेजा गया अस्पताल

Edited By:  |
Reported By:
rafataar  kaa kahar rafataar  kaa kahar

हजारीबाग:बड़ी खबर हजारीबाग से जहां बरकट्ठा थाना के पास मंगलवार दोपहर 3 बजे स्कॉर्पियो और इनोवा गाड़ी में जोरदार सीधी टक्कर हुई. हादसे में नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए हजारीबाग रेफर किया गया है.

बताया जा रहा है कि बरकट्ठा थाना के पास स्कॉर्पियो और इनोवा में सीधी टक्कर होने से नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों में राघवेंद्र कुमार सिंह पिता केशव सिंह (60),शिवानंद सिंह पिता दिनेश सिंह(40),दिनेश प्रसाद सिंह पिता शिव शंकर सिंह (58),सभी भोजपुर बिहार,नवीन कुमार मेहता पिता शंभू नाथ मेहता (45) शेखपुरा,बिहार,अशोक कुमार (53),अशोक कुमार तिवारी (55),अशोक कुमार साव,शंकरलाल केशरी सभी टाटानगर निवासी शामिल हैं. जबकि स्कोर्पियो चालक का नाम पता नहीं चल पाया है. उसकी हालत नाजुक बताया जा रहा है.

घटना के बाद सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए हजारीबाग रेफर किया गया. बताया जाता है कि स्कोर्पियो भोजपुर की ओर से और इनोवा कार बगोदर की ओर से पूजा करके आ रही थी. स्कोर्पियो चालक ने अचानक बरकट्ठा थाना के पास प्रशासन को देखकर निर्माणाधीन सड़क के डिवाइडर कटिंग के पास गाड़ी को मोड़ दिया. इस वजह से इनोवा कार के साथ उसकी भयंकर टक्कर हो गई.


Copy