रफ्तार का कहर : कोडरमा-गिरिडीह मुख्य मार्ग पर ट्रक की चपेट में आने से बाइकसवार युवक की गई जान, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

Edited By:  |
Reported By:
rafataar ka kahar  rafataar ka kahar

कोडरमा : बड़ी खबर कोडरमा से जहां कोडरमा-गिरिडीह मुख्य मार्ग के डोमचांच स्थित स्टेट बैंक के पास ट्रक की चपेट में आने से मोटर साइकिल सवार व्यक्ति की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. आक्रोशित लोगों ने घटना के विरोध में कोडरमा-गिरिडीह मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. सूचना मिलने पर डोमचांच पुलिस पहुंची और मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि डोमचांच स्थित एसबीआई के पास ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मृतक प्रकाश सिंह डोमचांच के लक्ष्मीपुर का रहने वाला है. मृतक प्रकाश सिंह अपनी पत्नी के साथ किसी काम से कोडरमा आया था और वह काम निपटा कर अपने घर डोमचांच के लक्ष्मीपुर लौट रहा था इसी दौरान डोमचांच थाना क्षेत्र के स्टेट बैंक के पास विपरीत दिशा से आ रही ट्रक ने मोटरसाइकिल को अपनी चपेट में ले लिया और इस घटना में मोटर साइकिल सवार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई.

मृतक का शव कई घंटे तक ट्रक की टायर के नीचे फंसा रहा. इधर घटना के बाद लोगों की भीड़ घटना स्थल पर जमा हो गई और स्थानीय लोगों ने कोडरमा-गिरिडीह मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. घटना की जानकारी मिलने पर मृतक के परिजन भी घटना स्थल पर पहुंचे और मुआवजे की मांग को लेकर हंगामा किया. इधर जैसे ही डोमचांच पुलिस को घटना की जानकारी मिली डोमचांच थाना प्रभारी अब्दुल्लाह खान दल-बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. पुलिस ने फिलहाल मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है. पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले ट्रक को जब्त कर लिया है और उसे अपने साथ थाने ले आई है.


Copy