पूर्णिया SP के आवास पर छापेमारी जारी : अधिकारियों ने मंगवाई नोट काउंटिंग मशीन और सोना-चांदी तौलने वाली मशीन

Edited By:  |
Reported By:
purnia Sp ke aawas par chhapemari jari purnia Sp ke aawas par chhapemari jari

पूर्णिया : पूर्णिया एसपी दयाशंकर के कई ठिकानों पर स्पेशल विजिलेंस यूनिट की छापेमारी मंगलवार सुबह से ही जारी है। साथ ही सदर थाना के थानाध्यक्ष के किराये के मकान में छापेमारी की गयी है। आय से अधिक संपत्ति मामले में ये कार्रवाई की जा रही है। वहीँ जानकारी मिल रही है कि अधिकारियों ने नोट काउंटिंग मशीन,सोना-चांदी नापने वाली मशीन भी SP आवास पर मंगाई है। जिससे जब्त की गई संपत्ति का आकलन किया जा सके।

बता दें कि भ्रष्टाचार मामले पर बिहार में एक और अधिकारी के ऊपर गाज गिरी है। आय से अधिक संपत्ति मामले में इस बार पूर्णिया के SP दयाशंकर घिरे हैं। मंगलवार अहले सुबह से ही स्पेशल विजिलेंस यूनिट और आर्थिक अपराध इकाई के द्वारा यह छापेमारी की जा रही है। पूर्णिया एसपी आवास, सदर थाना प्रभारी संजय कुमार आवास और पुलिस लाइन में यह कार्रवाई की जा रही है।

वहीँ जानकारी मिल रही है कि अधिकारियों ने पूर्णिया एसपी दयाशंकर के सरकारी आवास पर नोट गिनने वाली मशीन और सोना चांदी नापने वाली मशीन मंगवाई है। जिससे जब्त की गई संपत्ति का सही आकलन किया जा सके। मौके पर मौजूद स्पेशल विजिलेंस यूनिट के डीएसपी लव कुमार ने बताया कि अभी जांच जारी है। जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती तब तक मीडिया में कुछ भी नहीं कहा जा सकता। हालांकि उन्होंने खुलकर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया लेकिन यह अनुमान लगाया जा रहा है कि हो न हो यहां बड़ी राशि मिली है।


Copy