और...DSP ने सभी को रूला दिया : विदाई समारोह में गाया दिल छू लेने वाला सॉन्ग, जाते जाते छा गए साहब

Edited By:  |
Reported By:
purnia dsp ne vidai samaroh me gana gaakar sabhi ko rulaya purnia dsp ne vidai samaroh me gana gaakar sabhi ko rulaya

पूर्णिया : खबर है पूर्णिया से जहां DSP ने एक कार्यक्रम के दौरान माइक पकड़ कर ऐसा गाना गाया कि मौके पर मौजूद सभी लोग भावुक हो गए और सिसकियां भरने लगे। दरअसल यह कार्यक्रम DSP साहब के विदाई समारोह को लेकर आयोजित किया गया था। बता दें कि सदर एसडीपीओ सुरेंद्र कुमार सरोज ने काफी काम समय में ही क्राइम कंट्रोल ,पब्लिक फ्रेंडली नेचर और कई बड़े केस की पेंच सुलझाने के लिए वे जनता के चहेते बन गए थे।

बीते दिनों बिहार में कई पुलिस अफसरों के तबादले किए गए हैं। इन अफसरों में पूर्णिया के सदर एसडीपीओ सुरेंद्र कुमार सरोज भी शामिल रहे। पूर्णिया से उनका ट्रांसफर सुपौल के भीमगर में कर दिया गया है। वारदात छोटी ही क्यों न हो वे खुद क्राइम सीन पर पहुंच जाते। क्राइम कंट्रोल ,पब्लिक फ्रेंडली नेचर और कई बड़े केस की पेंच सुलझाने के लिए वे जनता के चहेते रहे। हालांकि इस बार वे क्राइम कंट्रोल के लिए नहीं बल्कि अपनी विदाई पर गाए दिल को छू लेने वाले गाने के कारण सुर्खियां बटोर रहे हैं।

दरअसल गृह विभाग ने पुलिस अधीक्षक रैंक के 11 अफसरों का तबादला किया है। इसमें पूर्णिया के सदर एसडीपीओ सुरेंद्र कुमार सरोज भी शामिल रहे। वे सुपौल के बीसैप-12 भीमनगर के डीएसपी बनाए गए हैं। ऐसे में पूर्णिया से सुपौल के लिए रवानगी से ठीक पहले सर्किट हाउस में समारोह आयोजित किया गया। खास मौके पर सुरेंद्र सरोज अलग अंदाज में दिखें। पहली बार उन्हें गाते हुए लोगों ने देखा और सुना भी।

करीब 1 मिनट 33 सेकेंड के इस वीडियो में वे हाथों में माईक थामे भावुक कर देने वाली गीत 'याद तेरी आएगी, मुझको बड़ा सताएगी' गाते दिख रहे हैं। अपनी विदाई के मौके पर दिल को छू लेने वाले इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। शहर के सर्किट हाउस में आयोजित सदर एसडीपीओ पूर्णिया के विदाई समारोह में कई बड़े अधिकारी समेत पुलिस महकमे के अफसर भी मौजूद दिख रहे हैं। वहीं इस मौके पर गाए दिन छू लेने वाले इस गाने को समारोह में शरीक हुए कुछ लोगों ने अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया। जिसे सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे है।


Copy