मोतिहारी में जमकर हुआ बवाल : आक्रोशितों ने पुलिस पर की पत्थरबाजी, सड़क जाम कर किया हंगामा

Edited By:  |
Reported By:
 Protesters pelted stones at police in Motihari  Protesters pelted stones at police in Motihari

NEWS DESK :इस वक्त मोतिहारी से बड़ी ख़बर सामने आ रही है, जहां पुलिस और पब्लिक के बीच जमकर बवाल हुआ है। आक्रोशितों ने पुलिस पर जमकर पत्थरबाजी की है और NH को जामकर आगजनी और हंगामा किया है। इस दौरान घंटों आवागमन बाधित रहा। हालांकि पुलिस द्वारा काफी मशक्कत किए जाने के बाद मामला शांत हो सका।



आक्रोशितों ने पुलिस पर की पत्थरबाजी

ये घटना मोतिहारी के पिपराकोठी थाना क्षेत्र के जीवधारा स्थित NH-28 की है, जहां कुछ आक्रोशित सड़क पर उतरे और सड़क जाम कर आगजनी शुरू कर दी। साथ ही हाइवे पर चल रहे कुछ ट्रकों को घेरकर पूरी सड़क को जाम कर दिया। बाद में इस बात की जानकारी पिपराकोठी पुलिस को हुई, जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और सड़क जाम हटाने में जुट गई।

पुलिस ने चटकायी लाठियां

पुलिस की इस कार्रवाई को देखकर लोग और आक्रोशित हो गये और पुलिस पर हमला कर दिया। आक्रोशितों ने पुलिस पर पत्थरबाजी की, जिसके बाद पुलिस को लाठियां भी भांजनी पड़ी। इसके बाद घटनास्थल पर कई थानों की पुलिस पहुंची। हालांकि काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने हंगामे पर काबू पा लिया और यातायात को सुगम बनाया।

जानिए क्या है पूरा मामला

दरअसल, इस हंगामे के पीछे की वजह यह है कि कल शाम को मोतिहारी के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बरियारपुर के पास पुलिस की एस्कॉर्ट गाड़ी की चपेट में एक बाइक सवार आ गया। इस दौरान बाइक सवार मुन्ना और उसकी पत्नी गंभीर रूप से जख्मी हो गये। घटना के बाद आनन-फानन में दोनों को शहर के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहां दोनों का इलाज जारी है। हालांकि मुन्ना की स्थिति काफी गंभीर बनी हुई है।

इस घटना में कल भी हंगामा हुआ था, जिसमें एक चालक पुलिसकर्मी भी गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसके बाद पुलिस ने बाइक सवार दोनों घायल के इलाज का खर्च देने की बात पुलिस द्वारा कही गई थी लेकिन शायद अब खर्च देने से पुलिस इंकार कर रही है, जिसको लेकर लोग फिर से नाराज हो गये और हंगामा पर उतारू हो गये। फिलहाल हंगामा शांत हो गया है और कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है।


Copy