गुस्से में व्यवसायी.. : ELECTRONICS दुकानदार की हत्या के विरोध में BARAUNI बाजार में निकाला गया कैंडल मार्च...

Edited By:  |
protest march in barauni bazar aganist the murder of electronics shopkeeper. protest march in barauni bazar aganist the murder of electronics shopkeeper.

Begusarai:-दुकानदार की हत्या से बेगूसराय जिले के बरौनी बाजार के व्यवसायी गुस्से में हैं.हत्या को लेकर सैकड़ों व्यवसायियों ने कैंडल मार्ड निकाला कर विरोध जताया और अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर उग्र आन्दोलन की चेतावनी दी है.

बताते चलें कि बेगूसराय के बरौनी बाजार में 10 फरवरी की रात इलेक्ट्रॉनिक्स व्यवसायी की दुकान में घुसकर बदमाशों ने हत्या कर दी थी। इस घटना में अब तक किसी भी बदमाश की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज स्थानीय लोगों और व्यवसायियों ने बरौनी बाजार में कैंडल मार्च निकालकर विरोध जताया। दरअसल फुलवरिया थाना क्षेत्र के बरौनी बाजार में 10 फरवरी की रात कृष्णा इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान में बदमाशों ने घुसकर दुकान मालिक जय कृष्णा को गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्या के विरोध में निकली मार्च घटना स्थल राजेन्द्र रोड से शुरू होते हुए फल मंडी , सिंघिया चौक , बरौनी चौक ,दीनदयाल रोड फुलवरिया बाजार , आलूचट्टी रोड मिर्चियाँ चौक होते हुए घटना स्थल पर समाप्त हो गया।

स्थानीय लोगों ने कहा कि घटना के 4 दिनों के बाद भी बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं हुई है इस कैंडल मार्च के माध्यम से जिला प्रशासन से आग्रह है कि वह भी घटना में शामिल बदमाशों को गिरफ्तार करें और पीड़ित परिवार को सुरक्षा दी जाए। क्योंकि 1 साल पहले भी जय कृष्णा की हत्या के लिए गोली मारी गई थी लेकिन उस समय उसकी जान बच गई थी लेकिन अब दुकान में घुसकर उसकी हत्या कर दी गई है। स्थानीय लोगों ने कहा कि दुकान में सीसीटीवी लगा हुआ है लेकिन अब तक पुलिस प्रशासन के द्वारा न तो बदमाशों की पहचान की कोई बात बताई है ना ही किसी की गिरफ्तारी की गई है।


Copy