दहशत : सरकारी स्कूल के प्रधानाध्यापक का अपहरण कर 15 लाख की मांगी रंगदारी

Edited By:  |
PRINCIPAL KA KIDNAP  KAR 15 LAKH KI MANGI RANGDARI. PRINCIPAL KA KIDNAP  KAR 15 LAKH KI MANGI RANGDARI.

Jamui:-बड़ी खबर जमुई से है..यहां एक सरकारी स्कूल के प्रधानाध्यापक का अपहरण कर 15 लाख की रंगदारी मांगने का मामला प्रकाश में आया है.मिली जानकारी के अनुसार अपहृत प्रधानाध्यापक उपेन्द्र कुमार सिंह चकाई प्रखंड अंर्तगत चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र के उत्क्रमित मध्य विद्यालय बाघमारा में पदस्थापित हैं. परिजनों ने बताया कि उपेन्द्र शुक्रवार को दिन में एक बजे के करीब विद्यालय से अपने घर जसीडीह अवस्थित अपने घर के लिए निकले। तय समय पर वे जब घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरू कर दी। इस बीच उनका मोबाइल फोन भी स्वीच ऑफ था। जिसके बाद स्वजनों ने खोजबीन शुरू कर दी। इस बीच शुक्रवार की संध्या अपहर्ताओं ने मोबाईल पर परिजनों को यह जानकारी दी कि उपेंद्र सिंह का अपहरण हो गया है। साथ ही अपहर्ताओं ने 15 लाख रुपये फिरौती की मांग की।

अपहरण की सूचना मिलते ही एक ओर जहाँ शिक्षक के परिजन किसी अनहोनी की आशंका से परेशान हैं वही चकाई के शिक्षकों के बीच खलबली मच गई है। मामले को लेकर दर्जनों शिक्षकों ने शिक्षक मनोज कुमार यादव के नेतृत्व में प्रखंड विकास पदाधिकारी के माध्यम से जिला पदाधिकारी को आवेदन देकर अपह्रत शिक्षक के सकुशल बरामदगी की गुहार लगाई है। वहीं इस सम्बंध में पूछे जाने पर चंद्रमंडीह थाना अध्यक्ष ब्रज भूषण सिंह ने बताया कि उन्हें शिक्षक के अपहरण की सूचना मिली है। लेकिन उनका अपहरण विद्यालय से जसीडीह अपना आवास पहुंचने के बाद वहाँ से कहीं दूसरे जगह जाने के क्रम मे हुआ है। ऐसे में यह मामला चंद्रमंडीह थाना से संबंधित नहीं है।

वहीं पुलिस के इस तरह के रवैये से परिजन परेशान हैं.पत्नी रंजु कुमारी अनहोनी की आशंका से काफी सहमी है और रो रोकर उनका बुरा हाल है। जबकि पुत्र अभिजीत कुमार, अभिनव कुमार एवं गौरव कुमार अपनी पिता की सुरक्षा को लेकर काफी चिंतित हैं।साथ ही उनकी सास सुनैना देवी का भी रो रोकर बुरा हाल है। विदित हो कि उक्त शिक्षक मुंगेर जिले के संग्रामपुर के स्थायी निवासी हैं। वर्तमान मे वे जसीडीह मे सपरिवार निवास करते हैं।

जमुई से सदानन्द कुमार की रिपोर्ट


Copy