प्रेम प्रसंग में भाई ने करवाई भाई की हत्या : UP के शूटरों को दी गई सुपारी, पुलिस ने 3 अभियुक्त को दबोचा

Edited By:  |
Reported By:
prem prasang me bhai ne karwai bhai ki hatya prem prasang me bhai ne karwai bhai ki hatya

प्रेम प्रसंग का विरोध करना एक परिवार को काफी महंगा पड़ गया। चचेरे भाई ने ही यूपी के शूटरों को सुपारी देकर भाई की हत्या करवा दी। पुलिस ने हफ्ते भर के भीतर ही हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए 3 अभियुक्तों को दबोच लिया है।

मामला बगहा के धनहा थाना इलाके का है जहां बीते 23 दिसंबर को मुन्ना कुशवाहा की हत्या की गई थी जिसका खुलासा अब पुलिस ने कर दिया है। मामले में पुलिस ने एक प्रोफेशनल शूटर सहित हत्याकांड में लाइनर की भूमिका निभाने वाले एक नाबालिक सहित दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है।

SDPO कैलाश प्रसाद ने बताया कि 23 दिसंबर को दौनाहा गांव के गन्ने के खेत से मुन्ना कुशवाहा का शव बरामद किया गया था। इस मामले में मुन्ना के पिता ध्रुव कुशवाहा ने आधा दर्जन लोगों को नामजद करते हुए धनहा थाना में FIR दर्ज कराया था। बता दें कि हत्या के मामले में SDPO के नेतृत्व में SHO नन्हा मुन्ना प्रसाद के देखरेख में टीम का गठन कर मामले की जांच पड़ताल की जा रही थी।

इस दौरान हत्याकांड में लाइनर की भूमिका निभाने वाले 15 वर्षीय नाबालिग को पुलिस ने पहले गिरफ्तार किया । गहन पूछताछ के बाद देवरिया थाना के कुंदनपुर का प्रोफेशनल शूटर पप्पू सिंह सहित एक अन्य को भी धर दबोचा।


Copy