प्रशासन से अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग : भाजपा नेता सुमित केसरी की मेडिका अस्पताल में इलाज के दौरान मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

Edited By:  |
prashasan  se aparadhiyo ki girafatari ki maang  prashasan  se aparadhiyo ki girafatari ki maang

गुमला:3दिनों से जिंदगी से जद्दोजहद करने के बाद भाजपा नेता व पालकोट प्रखंड के पूर्व मंडल अध्यक्ष सुमित कुमार केसरी का आज सुबह10:00बजे मेडिका अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. सुमित केसरी की मौत की खबर के बाद पालकोट प्रखंड में आक्रोश की लहर दौड़ गई. आक्रोशित लोगों ने तत्काल दुकानों को बंद कर विरोध में सड़क जाम कर दिया है.

दरअसल सुमित को 3 दिन पूर्व अपराधियों ने गोली मार कर घायल कर दिया था. घायल सुमित का रांची के मेडिका अस्पताल में इलाज चल रहा था. सुमित की मौत से आक्रोशित लोगों ने गुमला-सिमडेगा एनएच मार्ग को जाम कर दिया है.सड़क जाम कर रहे लोग केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा व राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास को बुलाने की मांग कर रहे हैं. साथ ही जल्द से जल्द अपराधियों को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की भी मांग कर रहे हैं.

सुमित केसरी की मौत के बाद पूरा पालकोट प्रखंड के लोग प्रखंड प्रशासन के विरुद्ध खड़े हो गए हैं. स्थानीय निवासियों का कहना है कि इतने दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस हत्या का सुराग भी नहीं लगा पाई और हाथ पर हाथ धरकर काम कर रही है.


Copy