'सालों से वही लालू...वही नीतीश...वही मोदी' : मधेपुरा में खूब गरजे प्रशांत किशोर, कहा : रोटी बनाते वक्त भी दो बार पलटते हैं लेकिन....

Edited By:  |
 Prashant Kishore roared in Madhepura  Prashant Kishore roared in Madhepura

MADHEPURA :जन सुराज अभियान के तहत चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर का बुधवार को मधेपुरा में छठे दिन पदयात्रा निकला। पदयात्रा की शुरुआत बीरगांव चतरा से हुई, जहां उन्होंने स्थानीय लोगों से बातचीत कर सुखासन होते हुए शाहपुर पहुंची। गांव के लोगों ने प्रशांत किशोर की पदयात्रा का स्वागत बैंड-बाजा, ढोल-नगाड़ों के साथ किया। इस दौरान बड़ी संख्या में युवाओं और महिलाओं की भीड़ भी देखने को मिली।

मधेपुरा में खूब गरजे प्रशांत किशोर

मधेपुरा में आम सभा में आए हजारों लोगों को संबोधित करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि अगर आप खुद को ठग रहे हैं, अपने बच्चों को ठग रहे हैं तो नेता आपको ठगेंगे ही। 5 बरस बैठ कर आप रोते हैं कि आपके लिए नालियों का निर्माण नहीं कराया गया है। गांव में सड़क नहीं है, खाने को भोजन नहीं, घर में छप्पर नहीं मगर इन सबके बावजूद आप वोट जात-धर्म देखकर देते हैं।

'सालों से वही लालू...वही नीतीश...वही मोदी'

सालों से वही लालू..वही नीतीश...वही मोदी। आप महिलाएं घर में रोटी बनाती हैं उसे भी दो बार पलटती हैं। मगर आप लालू-नीतीश से बाहर नहीं निकलती हैं। 35 बरस से आप उसी मंजर को दोहरा रहे हैं। नेता अपना काम भी नहीं कर रहे हैं और आप वोट भी कर रहे हैं तो ऐसा कैसे चलेगा? अंत में मैं आपसे यही कहूंगा कि जब तक आपमें सुधार नहीं आएगा, तब तक आपके जीवन को कोई नहीं सुधार सकता।