पावर कट से विधायक नाराज : विधायक नीरा यादव ने विद्युत विभाग के अधीक्षण अभियंता से बिजली कटौती कम करने का दिया निर्देश

Edited By:  |
Reported By:
power cut se vidhayak naaraaj power cut se vidhayak naaraaj

कोडरमा: कोडरमा में बिजली कटौती को लेकर विधायक डॉ. नीरा यादव विद्युत विभाग के अधिकारियों से मिली और एक सप्ताह के अंदर व्यवस्था में सुधार करने का अल्टीमेटम दिया. स्थानीय लोगों के अलावे पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ नीरा यादव विभाग के अधीक्षण अभियंता के कार्यालय पहुंची और सीधे तौर बिजली कटौती कम करने का निर्देश दिया.

विधायक नीरा यादव ने कहा कि कोडरमा थर्मल पावर प्लांट से अतिरिक्त25मेगावाट बिजली आपूर्ति के बावजूद पावर कट किया जा रहा है. नीरा यादव ने स्पष्ट तौर पर कहा कि अगर एक सप्ताह के अंदर बिजली आपूर्ति में सुधार नहीं होगा तो वे धरने पर बैठेंगी और बड़ा आंदोलन किया जाएगा. उन्होंने कहा कि बिजली कटौती के लिए हेमंत सरकार दोषी है,सारी बिजली सरकार संथाल भेज रही है तो कोडरमा को बिजली कैसे मिलेगी.

हेमंत सोरेन खादान का लीज लेने में व्यस्त हैं तो राज्य की जनता की परवाह कौन करेगा. इधर,बिजली विभाग के अधीक्षण अभियंता दिनेश कुमार ने तीन चार दिनों में हालात सामान्य हो जाने का भरोसा विधायक को दिया है.

गौरतलब है कि डीवीसी से8घंटे लोड शेडिंग की जा रही है और तकरीबन तीन घंटे लोड शेडिंग के बाद ओवर लोड की स्थिति को सामान्य बनाने और मेन्टेनेंस में लगता है,जिसके कारण पिछले कुछ दिनों से बिजली कटौती ज्यादा हो रही है.


Copy