थाने में ही चोरो ने की सेंधमारी : मालखाने में रखी शराब की खेप ले उड़े, पुलिस की हो रही फजीहत

Edited By:  |
Reported By:
police thane me hi choro ne ki sendhmari police thane me hi choro ne ki sendhmari

मुजफ्फरपुर : आम आदमी के घर चोरी-डकैती होती है तो वह पुलिस के पास जाता है. अगर थाने में ही चोरी हो जाए तो फिर पुलिस किसके पास जाएगी ? एक ऐसा ही मामला सामने आया है बिहार के मुजफ्फरपुर से जहां चोरो ने थाने में ही सेंधमारी कर मालखाने में पड़ी शराब की खेंप पर ही हाथ साफ़ कर दिया। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में ही हड़कंप मच गया।


मामला मुजफ्फरपुर के सिकंदरपुर ओपी का बताया जा रहा है जहां चोरों ने देर रात मूसलाधार बारिश का फायदा उठाया और माल खाने में रखी जप्त शराब और अन्य सामान उड़ा ले गए। जब पुलिस कर्मियों को शनिवार की सुबह चोरी का पता चला तो उनके होश उड़ गए। ओपी में तैनात पुलिसकर्मी तुरंत एक्शन मोड में आ गए। आननफानन में पुलिस कर्मियों ने इलाके में छापेमारी कर दो कार्टन शराब जब्त कर लिया और मौके से एक युवक को भी हिरासत में ले लिया।

बता दे कि बिहार में शराबबंदी कानून लागू है। इसे लेकर पुलिस द्वारा लगातार शराब तस्करी की रोकथाम के लिए छापेमारी एवं नाकाबंदी कर शराब की खेप को जब्त किया जाता रहा है। जो भी शराब जब्त होती है उसे ओपी या थाने के मालखाने में रखा जाता है।‌ चोरों को यह पता था कि थाने में शराब की पेटी रखी हुई है। इसलिए उन्होंने मौका देखकर हाथ साफ कर दिया। इस घटना से पुलिस की शुरुआती सफलता मिल गई है लेकिन भारी फजीहत भी झेलनी पड़ी।


Copy