अपना हाथ ..जगन्नाथ : पुलिस ने दिखााई सुस्ती.. तो मोतिहारी के व्यवसाइयों ने खुद थाम ली लाठी..

Edited By:  |
Reported By:
Police showed negligence.. then the businessmen of Motihari themselves held sticks.. Police showed negligence.. then the businessmen of Motihari themselves held sticks..

MOTIHARI:-चोरो और बदमाशों से परेशान मोतिहारी के व्यवसाइयों ने खुद अपने हाथों में लाठ थाम ली है और अपने प्रतिष्ठान और इलाके की सुरक्षा खुद से कर रहे हैं

दरअसल इन लोगो की समस्या ये है कि इनके इलाके में चोरों और बदमाशो का आतंक मचा हुआ है , आए दिन कोई न कोई घटना घटित हो जा रही है पर शिकायत के बाद भी पुलिस सही कदम नहीं उठा रही है.इनके इलाके में गश्ती भी ठीक से नहीं हो रही है.अंत में शहर के जॉन पूल व्यवसाई संघ ने बैठक करके खुद से सुरक्षा का निर्णय लिया है और इसके लिए संघ द्वारा स्थानीय व्यवसाइयों के बीच आत्म सुरक्षा को लेकर लाठी का वितरण किया गया.ये व्यवसाई बारी –बारी से अपने इलाके की सुरक्षा कर रहें हैं.

इस व्यवसाई संघ के पदाधिकारियो ने बताया कि इस चौक पर पिछले कुछ दिनों से चोर और बदमाशो का आतंक बढ़ गया है जिसको लेकर पुलिस को बार बार सूचित किया गया पर जब पुलिस के द्वारा सुरक्षा मुहैया नहीं कराया गया तो अंततः यह निर्णय लिया गया कि अब व्यवसाइयों आत्म सुरक्षा के लिए खुद आगे बढ़ना होगा और इसी को लेकर आज यहाँ के व्यवसाइयों ने आत्म सुरक्षा के लिए लाठी हाथ में थामा है क्योंकि अब यहाँ के व्यवसाई पुलिस के भरोसे सुरक्षित नहीं रह सकते हैं और न ही अपना व्यवसाय सुरक्षित कर सकते हैं ।


Copy