मचा बवाल : दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार करने गई POLICE ने परिजन की कर दी पिटाई..आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस को खदेड़ा

Edited By:  |
POLICE NE MAHILA /AUR CHIDREN KI KAR DI PITAYE..GRAMINO NE POLICE KO KHADERA. POLICE NE MAHILA /AUR CHIDREN KI KAR DI PITAYE..GRAMINO NE POLICE KO KHADERA.

शेखपुरा:-नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम और परिजनों के बीच जमकर बवाल हुआ..पुलिस टीम पर आरोपी के परिवार के महिला सदस्यों के साथ मारपीट की आरोप लगा कर स्थानीय लोगों ने पुलिस के खिलाफ हंगामा शुरू कर दिया जिसके बाद पुलिस टीम को स्थानीय लोगों ने खदेड़ दिया..

यह मामला शेखपुरा जिला के बरबीघा नगर क्षेत्र के माउर ग्राम का है.यहां पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है,जिसका प्रतिकार स्थानीय लोगों ने किया है.मिली जानकारी के अनुसार बीती देर रात पॉस्को एक्ट के आरोपी को पकड़ने गई थी.पुलिस टीम को देखते ही आरोपी रौशन फरार हो गया..उसके बाद पुलिस ने आरोपी के घर के सदस्यों को बेरहमी से पीट दिया। गर्भवती महिलाओं व छोटे-छोटे बच्चों की पिटाई की गई। पुलिस की पिटाई से सखीचन्द पासवान बेहोश हो गया। इस घटना के बाद मोहल्ले के लोग उग्र हो गए और पुलिस टीम को वहां से खदेड़ दिया।

मोहल्लेवासियों का गुस्सा देखते हुए पुलिस की टीम अपना वाहन छोड़कर वहां से भागना पड़ा.उसके बाद मोहल्ले के लोगों ने पुलिस गाड़ी की टायर का हवा निकाल दिया..इधर जख्मी व्यक्ति को बेहोशी की हालत में रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया,जहां चिकित्सक के द्वारा प्राथमिक इलाज के बाद उसे रेफर किया गया है.

दरअसल यह मामला लड़की के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म करने के प्रयास से जुड़ा हुआ है।शनिवार की मध्यरात्रि उसी गांव की एक लड़की के साथ छेड़छाड़ एवं दुष्कर्म के प्रयास को लेकर रौशन के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज हुई थी।आरोपी रौशन कुमार को पकड़ने के लिए रविवार की मध्य रात्रि पुलिस की टीम छापेमारी करने पहुंची। छापेमारी के दौरान वहां से आरोपी पुलिस को चकमा देकर भाग निकला। जिसके बाद पुलिस उसके एक अन्य चचेरे भाई को पकड़कर थाने ला रही थी। जब परिजनों ने इसका विरोध किया तो पुलिस ने गर्भवती महिलाओं व बच्चों के साथ घर के अन्य सदस्यों को बेरहमी से पीटा। घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है। इस बारे में स्थानी थानाध्यक्ष और पुलिस के आलाधिकारी अभी कुछ बोलने से मना कर रहें हैं.

शेखपुरा से धर्मेन्द्र की रिपोर्ट-


Copy