विरोध करना पड़ा भारी : छात्र-छात्राओं पर पुलिस का लाठीचार्ज,कोई जमीन पर गिरा, तो कोई कीचड़ से भरे गड्ढ़े में

Edited By:  |
Police lathi charge on students, some fell on the ground and many fell into pits of dirty water. Police lathi charge on students, some fell on the ground and many fell into pits of dirty water.

AARAH:-सीनेट की बैठक से पहले विरोध करने पहुंचे छात्र-छात्राओं पर पुलिस ने जमकर लाठी भांजीं,जिसके बाद मौके पर भगदड़ मच गयी और छात्र-छात्रा के साथ ही कई महिला पुलिसकर्मी भी नीचे गिर पड़ी,कोई जमीन पर गिरा तो कोई गंदे पानी से भरे गड्ढ़े में.इस बैठक में कुलाधिपति राजेन्द्र विश्वनाथ आर्लेकर भी शामिल हो रहे हैं.


मिली जानकारी के अनुसार वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय में आज सीनेट की बैठक आयोजित की गई है. इस बैठक में शामिल होने के लिए बिहार के राज्यपाल सह कुलाधिपति राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर भी पहुंचे हैं. इस बैठक से पहले विभिन्न मांगों को लेकर छात्र संगठन विरोध प्रदर्शन कर रहे थे.कुलाधपति को आगमन को लेकर कार्यक्रम स्थल पर तैनात किए गए पुलिस अधिकारियों ने छात्र-छात्राओं को समझाने की कोशिश की,पर ये छात्र नहीं माने तो फिर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया.लाठीचार्ज के बाद की छात्र-छात्रा और पुलिसकर्मी जमीन और गंदे पानी से भर गड्ढ़े में जाकर गिरे.पुलिस जमीन पर गिरे छात्रा छात्राओं की पीटती रही.




Copy