पुलिस को मिली सफलता : लूटकांड में शामिल 1 अपराधी अरेस्ट, मोबाइल, सिमकार्ड,चांदी का चेन समेत 5 हजार नगद बरामद

Edited By:  |
Reported By:
police ko mili safalta police ko mili safalta

पाकुड़: खबर है पाकुड़ की जहां अमड़ापाड़ा में मुंशी कालू मंडल पर हथियार का भय दिखाकर3.50लाख रुपये नगद सहित जेवरात लूट मामले में पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अपराधी के पास से मोबाइल, 2 सिमकार्ड,चांदी का चेन और 5 हजार नगद जब्त किया गया है. अमड़ापाड़ा के अलुबेड़ा में विगत26नवम्बर की देर शाम अज्ञात अपराधियों ने प्रधान मुर्मू के घर में मुंशी कालू मंडल को पिस्तौल का भय दिखाकर3.50लाख रुपये नगद सहित जेवरात लूट कर फरार हो गया था.27नवम्बर को मुंशी कालू मंडल ने अमड़ापाड़ा थाने में मामला दर्ज कराया था.

मामले में एसपी के निर्देश में गठित टीम में शामिल थाना प्रभारी सह पुलिस निरीक्षक गोपाल कृष्ण यादव,लिट्टीपाड़ा थाना प्रभारी संतोष कुमार,अनुसंधानकर्ता देवानंद प्रसाद ने लूट कांड की घटना को लेकर छानबीन में जुटे थे. इसी बीच गुरुवार को मामले का खुलासा कर अमड़ापाड़ा थाना प्रभारी गोपाल कृष्ण यादव ने बताया कि शक के दायरे में बांधकोई गांव से एक व्यक्ति को हिरासत में लिया.

पुलिस द्वारा पूछताछ में आरोपी ने इस लूटकांड की घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया है. साथ ही उसने लूटकांड में और 9 अपराधियों के शामिल होने की बात कही है. पुलिस ने गिरफ्तार व्यक्ति के पास से लूट कांड में लूट गया 1 मोबाइल, 2 सिम, 1 चांदी का चेन और 5 हज़ार नगद बरामद किया. इधर पुलिस बाकी अपराधियों की धड़ पकड़ में जुटी है.


Copy