पुलिस को मिली दोहरी कामयाबी : चतरा से ब्राउन शुगर तस्कर और बाइक चोर गिरफ्तार

Edited By:  |
police ko mili dohri kaamyaabi police ko mili dohri kaamyaabi

चतरा : बड़ी खबर चतरा से जहां सदर थाना की पुलिस ने ब्राउन शुगर तस्कर और बाइक चोर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. गिरफ्तार तस्कर के पास से 600 ग्राम ब्राउन शुगर जैसा दिखने वाला पदार्थ,0.45 ग्राम ब्राउन शुगर,आधार कार्ड व ड्राइविंग लाइसेंस मिला है. जबकि गिरफ्तार चोर के पास से चोरी का बाइक,चोरी में प्रयुक्त मास्टर चाभी और लोहे का तार काटने में प्रयुक्त कटर बरामद किया गया है.

एसपी राकेश रंजन को मिली गुप्त सूचना के आधार पर थाना प्रभारी मनोहर करमाली के नेतृत्व में गठित स्पेशल टीम ने कार्रवाई करते हुए चतरा-हजारीबाग मुख्य पथ के रामटुंडा तालाब के पास ब्राउन शुगर तस्कर और चतरा-इटखोरी मुख्य पथ स्थित उंटा मोड़ इलाके से शातिर बाइक चोर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्कर मो. इरशाद के पास से 600 ग्राम ब्राउन शुगर जैसा दिखने वाला पदार्थ,0.45 ग्राम ब्राउन शुगर,आधार कार्ड व ड्राइविंग लाइसेंस जब्त किया है. जबकि गिरफ्तार चोर आशीष कुमार यादव के पास से चोरी का स्प्लेंडर प्लस मोटरसाइकिल,चोरी में प्रयुक्त मास्टर चाभी और लोहे का तार काटने में प्रयुक्त कटर पुलिस ने बरामद किया है.

गिरफ्तार तस्कर पत्थलगड़ा थाना क्षेत्र के बरवाडीह निमेखाप और बाइक चोर इटखोरी थाना क्षेत्र के गांधी चौक का रहने वाला है. एसडीपीओ अविनाश कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तस्कर व बाइक चोर को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

एसडीपीओ ने बताया कि ब्राउन शुगर तस्कर और बाइक चोर की गिरफ्तारी से पुलिस ने राहत की सांस ली है. उन्होंने बताया कि निरंतर अभियान आगे भी जारी रहेगा ताकि गिरोह में शामिल अन्य तस्करों और चोरों को भी दबोचा जा सके. टीम में पुलिस अवर निरीक्षक दिनेश कुमार हेंब्रम,प्रकाश सेठ,सिकंदर सिंकू,सहायक अवर निरीक्षक शशिकांत ठाकुर व लालू लकड़ा समेत सशस्त्र बल के जवान शामिल थे.


Copy