पुलिस को मिली बड़ी सफलता : सिमडेगा में PLFI के 2 उग्रवादी हथियार के साथ गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
police ko mili badi safalta police ko mili badi safalta

सिमडेगा : बड़ी खबर सिमडेगा से जहां कोलेबिरा पुलिस ने पीएलएफआई के 2 उग्रवादियों को दबोचा है. पकड़े गये उग्रवादियों के पास से हथियार सहित कई सामान बरामद किए गए हैं.


मामले में एसपी सौरभ ने बताया कि गत 23 नवंबर को पीएलएफआई उग्रवादियों ने लेवी नहीं देने की बात कहते हुए कोलेबिरा मनोहरपुर सड़क निर्माण कार्य में लगे एक पोकलेन मशीन को आग के हवाले कर दिया था. इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी. एसपी ने बताया कि पीएलएफआई उग्रवादी क्षेत्र के व्यवसाई,ठेकेदार आदि को कॉल करके रंगदारी की मांग कर रहे थे.


इसकी शिकायत पुलिस को मिली थी. एसपी ने बताया कि पीएलएफआई उग्रवादियों की गिरफ्तारी के लिए एसडीपीओ डेविड दोढराय के नेतृत्व में छापेमारी दल का गठन किया गया. टीम में शामिल जवानों ने पीएलएफआई कमांडर गुमला के कलिगा मुरकुंडा निवासी सुरेंद्र यादव और बसिया के डोलोंगसेरा निवासी देवलाल सिंह उर्फ देव कुमार सिंह को अरेस्ट कर लिया. गिरफ्तार उग्रवादियों के पास से एक पिस्तौल,,एक देसी कट्टा, 5कारतूस, पीएलएफआई पर्चा, 6 मोबाइल सेट, पांच सीम कार्ड, ठेकेदार और व्यवसायियों का नाम व नंबर लिखा डायरी बरामद किया गया है.


Copy