पुलिस को मिली बड़ी सफलता : हथियार के साथ टीपीसी के 3 सक्रिय नक्सली ARREST

Edited By:  |
Reported By:
police ko mili badi safalta  police ko mili badi safalta

रामगढ़: बड़ी खबर रामगढ़ से जहां पुलिस ने टीपीसी के 3 सक्रिय नक्सली को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार नक्सली के पास से देसी पिस्टल, जिंदा कारतूस और कई महत्वपूर्ण दस्तावेज बरामद किया गया है.

एसपी प्रभात कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि बीते दिनों लेवी की घटना के हैं यह मुख्य अभियुक्त. आपको बताते चलें की बीते दिनों रामगढ़ जिले के बासल थाना क्षेत्र में निर्माणधीन पुल पर लेवी को लेकर हथियार बंद नक्सलियों ने धावा बोला कर ट्रैकर को आग के हवाले कर मजदूर के साथ मारपीट कर काम बंद रखने की धमकी दी गई थी. घटना के बाद रामगढ़ एसपी प्रभात कुमार ने छापेमारी दल का गठन की. इस छापेमारी अभियान में केस में संलिप्त टीपीसी के 3 सक्रिय सदस्य सुनील मुंडा,पिता कुलेश्वर मुंडा,अभिषेक सिंह उर्फ गोलू पिता मुरारी सिंह व विक्की मुंडा उर्फ भगत पिता बगनु मुंडा को गिरफ्तार किया है.

पकड़े गए सभी अपराधियों ने कांड में शामिल होने की बात पुलिस के सामने स्वीकार किया है. अपराधकर्मियों के पास से घटना में प्रयुक्त एक देसी पिस्टल,3जिंदा गोली, 1देसी कट्टा तथा 2 जिंदा गोली पुलिस ने बरामद किया है. घटना में उपयोग में लाई गई 3 बाइक भी पुलिस ने बरामद कर लिया है.


Copy