पुलिस को मिली बड़ी सफलता : एंटी क्राइम चेकिंग के दौरान एक लोडेड सिक्सर और देसी कट्टा के साथ एक अपराधी गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
police ko mili badi safalta  police ko mili badi safalta

सरायकेला : बड़ी खबर सरायकेला से जहां गम्हरिया थाना क्षेत्र में पुलिस ने आज सुबह एंटी क्राइम चेकिंग के दौरान विजय श्री कंपनी के पास 1 युवक को लोडेड सिक्सर,1देसी कट्टा,5राउंड जिंदा कारतूस,लाल मिर्च पावडर और बाइक के साथ हिरासत में ले लिया है.

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार युवक शेख अब्दुल मलिक उर्फ हाथी पश्चिम बंगाल के हुसैनडीह,थाना झालदा जिला पुरुलिया का रहने वाला है. मामले की जानकारी देते हुए गम्हरिया थाना प्रभारी राजीव कुमार ने बतायाकि मंगलवार की सुबह चेकिंग के दौरान मोटरसाइकिल सवार युवक गश्ती दल को देखकर भागने लगा. पुलिस ने युवक को भागते देख उसे खदेड़ कर पकड़ा.

तलाशी के क्रम में गिरफ्तार युवक के कमर से सिक्सर रिवाल्वर मिला जिसमें 5 गोली लोड था. उसके मोटरसाइकिल संख्याJH09- 4603 को चेक करने पर उसके सीट के नीचे से एक देसी कट्टा बरामद किया गया है. युवक की तलाशी लेने पर उसके पॉकेट से लाल मिर्च पाउडर भी जब्त किया गया है.

उन्होंने बताया कि युवक के संबंध में झालदा पुलिस से संपर्क करने पर पता चला कि वह एक कुख्यात अपराध है. उसके खिलाफ झालदा और चंदनकियारी थाने में हत्या,रंगदारी,लूट जैसे दर्जनों मामले दर्ज हैं. बताया कि वह यहां किसी कारू नाम के व्यक्ति के कहने पर आर्म्स सप्लाई करने आया था. फिलहाल पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है.


Copy