पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी : बाइक लूटकांड में शामिल कैलू पासवान गैंग के अपराधी सोनू पासवान गिरफ्तार

Edited By:  |
police ko mili badi kamyaabi police ko mili badi kamyaabi

चतरा : बड़ी खबर चतरा से जहां पुलिस ने झारखंड-बिहार सीमा पर स्थित जिले के हंटरगंज थाना क्षेत्र में आतंक का पर्याय बन चुके अपराधी कैलू पासवान गैंग के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने गैंग के अपराधी सोनू पासवान को हंटरगंज थाना क्षेत्र के नावाडीह गांव से गिरफ्तार किया है.

एसपी राकेश रंजन को मिली गुप्त सूचना के आधार पर एसडीपीओ अविनाश कुमार के निर्देश पर थाना प्रभारी सचिन दास के नेतृत्व में गठित स्पेशल टीम ने कार्रवाई करते हुए गैंग के अपराधी सोनू पासवान को गिरफ्तार किया है. सोनू की गिरफ्तारी हंटरगंज थाना क्षेत्र के नावाडीह गांव से हुई है. साथ ही गिरफ्तार अपराधी के निशानदेही पर पुलिस ने चतरा सदर थाना क्षेत्र के देवरिया इलाके से लूट का बाइक भी जब्त कर लिया है.

एसडीपीओ ने बताया कि विगत 28 मार्च को कैलू गैंग के अपराधियों ने हथियार के बल पर हंटरगंज थाना क्षेत्र में लूट की घटना को अंजाम दिया था. इस दौरान चतरा से परीक्षा देकर लौट रहे गायघाट निवासी कमलेश कुमार से हथियार के बल पर उनकी बाइक और नगदी की लूट की गई थी. लूट की घटना के बाद प्राथमिकी दर्ज करते हुए पुलिस ने गैंग के 4 अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है. एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस ने कैलू गैंग का लगभग खात्मा कर दिया है. एक दो अपराधी फरार हैं उन्हें भी गिरफ्तार कर जल्द ही सलाखों के पीछे धकेल दिया जाएगा.


Copy