हत्याकांड का खुलासा : एक व्यक्ति की हत्या के 2 आरोपियों को पुलिस ने मुंबई से दबोचा

Edited By:  |
hatyaakand ka khulaasaa hatyaakand ka khulaasaa

गिरिडीह : बड़ी खबर गिरिडीह से जहां हत्या मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को मुंबई से गिरफ्तार कर लिया है. भंडारीडीह के आजाद नगर मोहल्ला निवासी एक शख्स की हत्या महज 50 रुपए के लिए 13 अगस्त की मध्य रात्रि को 3 आरोपियों द्वारा पैसे नहीं देने पर कर दी गई थी.

एसपी अमित रेणु ने सोमवार को पपरवाटांड़ पुलिस कार्यालय में प्रेस वार्ता कर बताया कि 13 अगस्त की मध्य रात्रि को तीन आरोपियों ने महज 50 रुपए के लिए भंडारीडीह के आजाद नगर मोहल्ला निवासी जावेद अंसारी की हत्या पैसे नहीं देने पर कर दी गई थी. इस संदर्भ में मृतक जावेद अंसारी की पत्नी शायरा बानो के लिखित आवेदन के आधार पर पचम्बा थाना में कांड दर्ज कर आरोपियों की खोजबीन शुरू की गई.

एसपी अमित रेणु ने बताया कि घटना के बाद एक विशेष टीम का गठन डीएसपी वन संजय राणा के नेतृत्व में किया गया. तकनीकी सेल के इनपुट और कई लोगों से सूचना जुटाते हुए टीम मुंबई पहुंची और पटना फुलवारीशरीफ निवासी मो. तौफीक अंसारी व शबाना रोड निवासी शाकिब हुसैन को पकड़ा. एसपी अमित रेनू ने बताया कि हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधकर्मी धनबाद के रास्ते मुंबई भाग गए थे.पुलिस के द्वारा इन अपराधकर्मियों के निशानदेही पर एक बाइक और मोबाइल जब्त किया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है. वहीं एक फरार आरोपी अमीर रेन उर्फ मस्तान की गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास किया जा रहा है. जल्द ही उसे भी पकड़ लिया जाएगा और अन्य की संलिप्तता के बिंदु पर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी.

गिरफ्तार अपराध कर्मियों पर पूर्व से हत्या समेत अन्य कई कांडों में मामला दर्ज है. पुलिस कप्तान ने गिरफ्तार करने वाली टीम को बधाई दी. कांड के उद्भेदन में गठित टीम में डीएसपी वन संजय राणा,पचम्बा थाना प्रभारी सौरभ राज,पुलिस अवर निरीक्षक अवधेश कुमार,गुरुचरण मांझी,सहायक अवर निरीक्षक राजीव कुमार सिंह,आरक्षी कमलेश कुमार सिंह,हवलदार अनुकिशोर बोदरा,टेक्निकल सेल के जोधन महतो शामिल थे.


Copy