पुलिस के हत्थे चढ़ा फर्जी पत्रकार : ब्लैकमेल कर महिलाओं से बनाया अवैध संबंध, 2 नाम 2 आधार देख सभी हैरान

Edited By:  |
Reported By:
police ke hatthe chadha farji patrakar police ke hatthe chadha farji patrakar

मोतिहारी : बिहार के मोतिहारीं से फर्जी पत्रकार का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि खुद को पत्रकार बताने वाला एक शख्स महिलाओं की चुपके से अश्लील वीडियो बना उन्हें ब्लैकमेल कर अवैध संबंध बनाने के लिए दबाव बनाता था। वहीँ महिलाओं की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा ।

पीड़िता ने बताया कि फर्जी पत्रकार खुद को एक मिडिया चैनल का संपादक बताकर उनका मकान किराए पर लिया था। इसी दौरान उनकी नजदीकियां बढ़ती चली गई। और फिर इसी बीच उनका अश्लील वीडियो बना कर उन्हें ब्लैकमेल कर उनसे अवैध संबंध बनाने लगा। जब महिला ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। महिला ने बताया कि घर पर उसके अलावा उनकी विधवा बहू भी रहती है आरोपी ने उसके साथ ही यही सब किया।

किसी तरह इस बात की जानकारी महिला के छोटे बेटे को हुई जो कि दूसरे शहर में रहता था। छोटे बेटे के घर आने के बाद दोनों महिलाओं ने शहर के छतौनी थाने में आवेदन देकर अपने साथ ब्लैकमेल कर अवैध संबंध बनाने का मामला दर्ज कराया। जिसके बाद पुलिस ने फर्जी पत्रकार को धर दबोचा और उसके पास से जो मोबाईल था उसे भी जब्त किया गया है ।

बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपी के ठिकाने से कई फर्जी दस्तावेज भी बरामद किया है। जिस कागजात में इसका नाम निशांत रेजा है उसमें इसके पिता का नाम मोतिउर रहमान है । दूसरे कागजात में इसका नाम निशांत राज है उसमें इसके पिता का नाम राजबाबू है। दोनों नाम का फर्जी आधार , फर्जी पैन कार्ड फर्जी चरित्र प्रमाण पत्र भी पुलिस ने बरामद किया है।

वहीँ मोतिहारीं एसपी कान्तेश कुमार मिश्रा ने बताया कि युवक से पूछ ताछ किया जा रहा है और इसके ऊपर अवैध संबंध का भी आरोप लगा है साथ साथ फर्जी कागजात की भी बात सामने आई है जिसका जाँच किया जाएगा । बहरहाल इसे न्यायिक हिरासत में लेकर जेल भेज दिया गया है ।


Copy