POLICE ACTION : GAYA जिला परिषद उपाध्यक्ष को जान से मारने की धमकी देने वाला हुआ गिरफ्तार..

Edited By:  |
Reported By:
Police arrested the person who threatened to kill GAYA Zilla Parishad Vice President.. Police arrested the person who threatened to kill GAYA Zilla Parishad Vice President..

GAYA:- जिला परिषद उपाध्यक्ष शीतल प्रसाद यादव को जान से मारने की धमकी देने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गत दिनों जिला परिषद उपाध्यक्ष शीतल प्रसाद यादव को मोबाइल के माध्यम से जान से मारने की धमकी मिली थी. धमकी देने वाले ने यह भी कहा था, कि उनके मामा की जिस तरह से हत्या हुई थी, उसी तरह से उनकी भी हत्या कर दी जाएगी. धमकी देने वाले ने अपना नाम सत्येंद्र यादव बताया था. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए सत्येंद्र यादव को गिरफ्तार कर लिया है.

इस संबंध में गया के वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने बताया कि विगत 2 जुलाई को जिला परिषद उपाध्यक्ष शीतल प्रसाद यादव को जान मारने की धमकी मोबाइल से दी गई थी. जिसके बाद विशेष टीम का गठन किया गया था. गया शहर के रामपुर थाना में केस दर्ज होने के बाद पुलिस की विशेष टीम कार्रवाई में जुटी थी. धमकी देना वाले सत्येंद्र यादव को जिले के बाराचट्टी थाना क्षेत्र के गजरागढ़ मोहल्ला से गिरफ्तार कर लिया गया. वह जिले के मोहनपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है. पूर्व में वह अपने पिता की हत्या में भी संलिप्त रहा है. जिसके बाद वह फरार चल रहा था. इसके अलावा उसके ऊपर दो से तीन मामले में पूर्व में दर्ज हैं. घटना में प्रयुक्त मोबाइल को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है.


Copy