बिहार में पीएम मोदी की रैली हो गई फिक्स : इस दिन यहां होगी विशाल जनसभा, करोड़ों की योजनाओं की देंगे सौगात

Edited By:  |
Reported By:
 PM Modi will come to Sugauli in Bettiah Bihar on 4 February 2024  PM Modi will come to Sugauli in Bettiah Bihar on 4 February 2024

MOTIHARI : बिहार में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली फिक्स हो गयी है। आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर उल्टी गिनती शुरू हो गयी है। पीएम मोदी अब अगले हफ्ते बिहार की धरती पर आ रहे हैं और चुनाव प्रचार का शंखनाद करेंगे।


बिहार में पीएम मोदी की रैली हो गई फिक्स

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आगामी 4 फरवरी को बेतिया के सुगौली में बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे। अयोध्या में प्रभु श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा के बाद पीएम मोदी पहली बार बिहार दौरे पर आ रहे हैं। पीएम के इस दौरे को लेकर बीजेपी ने तैयारी शुरू कर दी हैं। प्रधानमंत्री के दौरे की जानकारी बेतिया सांसद डॉ. संजय जायसवाल ने दी।


अरबों की योजनाओं की देंगे सौगात

मोतिहारी में पत्रकारों से मुखातिब होते हुए डॉ. संजय जायसवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री सुगौली के छपरा बहास में 4 फरवरी को आएंगे और वहां से लगभग 6 हजार करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे, जिसमे छपरा के IOCL टर्मिनल प्लांट के साथ-साथ बजरिया ओवरब्रिज का उद्घाटन करेंगे। साथ ही रक्सौल - पिपराकोठी NH के अलावा कई योजनओं का शिलान्यास और उद्घाटन करने वाले हैं।

बीजेपी ने बनाया फुल प्लान

इसके साथ ही सांसद डॉ. संजय जायसवाल ने बताया कि केंद्र की मोदी सरकार बिहार को आगे बढ़ाने के लिए कटिबद्ध है। यही वजह है कि प्रधानमंत्री बिहार को विशेष सौगात दे रहे हैं। प्रधानमंत्री के इस कार्यक्रम में लगभग डेढ़ लाख लोगों के पहुंचने की संभावना है, जिसको लेकर बीजेपी ने तैयारियां शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि पीएम मोदी के इस दौरे से पहले 13 जनवरी और फिर 27 जनवरी को तारीख़ तय की गई थी लेकिन विभिन्न कारणों से पीएम के दौरे को स्थगित कर दिया गया था।


Copy