PM Modi Birthday : बिहार के इस गांव में अलग अंदाज में मनाया जा रहा PM का बर्थ-डे, रोजाना ग्रामीण करते हैं पूजा, वजह जान आप हो जाएंगे हैरान

Edited By:  |
Reported By:
 PM birthday is being celebrated in a different style in this village of Bihar  PM birthday is being celebrated in a different style in this village of Bihar

KATIHAR :देश की राजनीति में डंका बजाने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आज बर्थ-डे है लिहाजा सोशल मीडिया पर बधाई संदेश देने वालों की बाढ़ सी आ गयी है। इस बीच कटिहार में भी पीएम मोदी का बर्थ-डे अलग ही अंदाज में मनाया जा रहा है।

अलग अंदाज में मनाया जा रहा है बर्थ-डे

देश की जनता के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति दीवानगी अब भी सिर चढ़ कर बोल रही है और ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर बंगाल से सटे कटिहार के सुदूर गांव सिंगारोल आनंदपुर से जो तस्वीर सामने आयी है, उसे देखकर आप भी 'क्रेज-ए-मोदी' को समझ जाएंगे।

राम का अवतार मान रोजाना करते हैं पूजा

इस गांव के लोगों ने टीन के शेड में बनाए गए एक मंदिर में बजरंगबली के साथ मिट्टी से निर्मित नरेंद्र मोदी की प्रतिमा को स्थापित कर उन्हें राम का अवतार मान कर रोजाना पूजा-पाठ करते हैं और जब बात आज उनके जन्मदिन का है तो स्थानीय ग्रामीण नरेंद्र मोदी की प्रतिमा की आरती उतार कर और केक काटकर अपने प्रधानमंत्री के जन्मदिवस को धूमधाम से मना रहे हैं।

वजह जान आप हो जाएंगे हैरान

इस गांव के लोगों की माने तो नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद इस गांव में बिजली, सड़क जैसी मूलभूत सुविधा उन लोगों तक पहुंची है इसलिए ग्रामीण उन्हें राम के अवतार मानते हैं। ऐसे मे कुछ लोगों ने अपने बच्चों के नाम प्रधानमंत्री के नाम पर ही रखे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर आम लोगों के बीच क्यों खास हैं मोदी और कैसे इस गांव के लोग उनका बर्थ-डे मना रहे हैं।