पिस्टल की नोंक पर CSP लूट : फायरिंग कर भागे अपराधी, इलाके में दहशत

Edited By:  |
pistal ki nok par csp se loot pistal ki nok par csp se loot

वैशाली : बेख़ौफ़ अपराधियों ने दिनदहाड़े फिनो बैंक के सीएसपी से लूट की वारदात को अंजाम दिया है। इस दौरान अपराधियों ने फायरिंग कर इलाके में दहशत फैला दिया और आराम से फरार हो गए। वहीँ बताया जा रहा है कि अपराधियों ने जाते जाते बैंक के बाहर कुछ रुपयों को हवा में उड़ा दिया।

मामला वैशाली के बरांटी ओपी क्षेत्र के बरुआ बहुआरा स्थित बिदूपुर स्टेशन रोड का है। बताया जा रहा है कि बाइक सवार होकर अपराधियों ने दिनदहाड़े फिनो बैंक सीएसपी से 67हजार की लूट को अंजाम दिया और फिर फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए। जाते-जाते अपराधियों ने कुछ पैसे CSP के बाहर उड़ा दिया इस वजह से की संचालक उसी में उलझ जाए। बाइक सवार अपराधी में एक केटीएम पर सवार थे।


क्या कहते है पुलिस अधिकारी

इस सम्बंध में बरांटी ओपी अध्यक्ष गंगा कुमार सोरेन ने बताया कि दो हथियार के साथ चार अपराधियों के द्वारा सीएसपी संचालक को पिस्टल दिखा कर 67000 रुपया लूट लिया है। का घटना को लेकर पुलिस मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। घटना को लेकर सीमावर्ती सभी थानों के पुलिस सघन वाहन जांच अभियान चला रही है।


सीएसपी संचालक विजय कुमार ने बताया कि एक केटीएम बाइक और स्प्लेंडर बाइक सवार होकर चार अपराधी आए थे। तभी दो अपराधी सीएसपी सेंटर में घुसे और पिस्टल दिखाकर गल्ला ढूंढने लगा इसी बीच अपराधियों की गल्ले से पैसा लेकर भागने लगा तभी सीएसपी संचालक ने बाइक सवार अपराधियों का पीछा किया इसी बीच फायरिंग करते हुए सभी अपराधी भाग निकला।

ऋषभ की रिपोर्ट


Copy