मची चीख-पुकार : दूसरे प्रदेश में कमाने के लिए जा रहे मजदूरों से भरी पिकअप वैन पलटी..7 की मौत..कई गंभीर..

Edited By:  |
Reported By:
pickup full of laborers going to earn in other satates overturned..7 killed pickup full of laborers going to earn in other satates overturned..7 killed

सरायकेला--बड़ी खबर झारखंड के सरायकेला से है..जहां दो पैसे कमाने के लिए घर से निकले 7 मजदूरों की मौत हो गई है जबकि 8 मजदूर अस्पताल मे जीवन और मौत से जुझ रहें हैं.

मिली जानकारी के अनुसार मजदूरों को लेकर जा रहा पिकअप वैन अनियंत्रित होकर पलट गया ,जिसके बाद मौके पर लोगों की करूण चीत्कार सुनाई पड़ने लगी.यह हादसा सरायकेला जिला के राजनगर थाना क्षेत्र में आज अहले सुबह हुई है.यहां अनियंत्रित पिकअप वैन पलटने से सात यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दर्जनभर लोग घायल हुए हैं। मामले की सूचना मिलते ही राजनगर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है और मामले की छानबीन कर रही है.

घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। यह हादसा राजनगर- चाईबासा मार्ग पर हुई है.स्थानीय लोगों ने बताया कि खैरबनी गांव के समीप चाईबासा की ओर से मजदूरों को लेकर आ रहा पिकअप वैन अनियंत्रित होकर पलट गया, जिसमें महिला मजदूर सहित सात की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

पिकअप वैन में करीब 20 मजदूर सवार थे, जो चाईबासा से जमशेदपुर की ओर जा रहे थे। 8 मजदूरों की स्थिति नाजुक बनी हुई है। सभी को इलाज के लिए राजनगर सामुदायिक केंद्र में भर्ती कराया गया है,जहां से स्थिति की गंभीरता को देखते हुए जमशेदपुर रेफर कर दिया गया है।


Copy