पैक्स अध्यक्ष की निर्मम हत्या : अपराधियों ने csp केन्द्र बुलाकर कर दिया मर्डर,परिजनों ने काटा बवाल

Edited By:  |
Reported By:
pax chairman ke murder se parijano ne kata bawal pax chairman ke murder se parijano ne kata bawal

रोसड़ा- बड़ी आपराधिक वारदात समस्तीपुर के रोसड़ा में हुई है जहां चकताथ पूरब पैक्स अध्यक्ष विजय कुमार महतो की गला रेत हत्या कर दी गई है।हत्या की इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक पैक्स अध्यक्ष विजय महतों सीएसपी भी चलाते थे।बीती रात अपराधियों ने उन्हें फोन करके बुलाया था और खैरा गांव स्थित उनेके सीएसपी के पास निर्मम तरीके से हत्या कर दी.

पैक्स अध्यक्ष के रात वापस नहीं लौटने पर परिवार वालों ने काफी खोजबीन की पर सुबह में हत्या की सूचना उन्हें मिल पाई।इसके बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ग्रामीणों से मिली सूचना के बाद रोसड़ा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जब्त कर छानबीन में जुट गई है।वहीं इस घटना से परिजनों में खाशा आक्रोश है।ये लोग अपराधियों की गिरफ्तारी होने तक शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने से रोक रहे हैं पर पुलिस ने जल्दी ही अपराधियों की शिनाख्त कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।पुलिस की जांच टीम परिजन और आस-पास के लोगों से पुछताछ के साथ ही मृतक के मोबाइल की कॉल और आसपास के सीसीटीवी की छानबीन कर रही है ताकि हत्यारों की शिनाख्त की जा सके.घटना स्थल पर पुलिस को मिर्च का पावडर व तीन टूटी कुर्सियों भी मिली हैं।


Copy