पटना में शिक्षक के बेटे का अपहरण : WhatsApp कॉल कर मांगा पैसे, मचा हड़कंप

Edited By:  |
patna me shikshak ke bete ka apharan patna me shikshak ke bete ka apharan

पटना : बिहार में इन दिनों अपराधी इतने बेख़ौफ़ हो गए हैं उन्हें कानून का भी खौफ नहीं रह गया। ताजा मामला सामने आ रहा है पटना से जहां बेख़ौफ़ अपराधियों ने एक शिक्षक के बेटे का अपहरण कर लिया। मामले की जानकारी होते ही पूरे घर में कोहराम मच गया। इसी दौरान अपराधियों ने WhatsApp कॉल कर परिजनों से पैसों की डिमांड रख दी।


मामला पटना के बिहटा थाना इलाके का बताया जा रहा है जहां कन्हौली गांव निवासी सह श्रीरामपुर उत्क्रमित मध्य विद्यालय के शिक्षक राज किशोर पंडित के इकलौते पुत्र तुषार कुमार का अपहरण कर लिया गया है। तुषार कुमार छठे कक्षा का छात्र है, जिसका अपहरण करने के बाद अपराधियों ने मोबाइल से वाट्सअप कॉलिंग कर 40 लाख की फिरौती मांगी है। वहीं पुलिस से शिकायत करने पर बच्चे को जान से मारने की धमकी भी दी है।

शिक्षक पिता राजकिशोर पंडित ने अपने इकलौते पुत्र की सकुशल वापसी के लिए बिहटा थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है जिसमें अपने बेटे को गुरुवार की शाम 6:30 बजे से लापता बताया है। उसी के मोबाइल नंबर से व्हाट्सएप कॉल के माध्यम से 40 लाख की फिरौती की मांग की गई है। फिलहाल अपहृत छात्र का मोबाइल बंद बताया जाता है।

वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। शिक्षक पिता राज किशोर पंडित ने कहा है कि कल शाम को वह काला टीशर्ट पहन कर निकला था। इस समय बातचीत हुई थी लेकिन निकलने के बाद वो कहां गया पता नहीं चला।


Copy