बड़ा हादसा : पटना में नहाने के दौरान एक महिला और तीन बच्चे गंगा में डूबे..

Edited By:  |
Reported By:
patna me nahane ke dauran ek mahila aur three chilrden ganga me dube. patna me nahane ke dauran ek mahila aur three chilrden ganga me dube.

Patna city:- बड़ी खबर राजधानी पटना से आ रही है ,जहां गंगा स्नान करने के दौरान चार लोग गंगा में डूब गए हैं,जिसके बाद कोहराम मच गया.यह हादसा मालसालामी थाना क्षेत्र के गंगा मंदिर घाट की है.

मिली जानकारी के अनुसार 3 किशोर और एक महिला स्नान करने के क्रम में डूब गई है,हलांकि स्थानीय लोगों के प्रयास से बच्चे एवं महिला को सुरक्षित बाहर निकला लिया गया है जबकि बाकी दो बच्चे अभी भी लापता बताए जा रहे हैं ।घटना पर मौजूद स्थानीय लोगों ने बताया की यह सभी लोग गंगा स्नान करने के लिए पहुंचे थे जिनका पैर फिसलने के क्रम में गंगा के गहरे पानी में चले गए और वे गंगा की लहरों में समा गए.स्थानीय लोगों ने किसी तरह एक महिला और एक बच्चे की जान बचाई है जबकि दो बच्चे अभी भी लापता हैं ।फिलहाल मौके पर मालसलामी थाना की पुलिस पहुंची है.वही सिटी एसडीओ ने बताया कि डूबे बच्चे को निकालने के लिए एनडीआरएफ को सूचित कर दिया गया है.डूबने वाले सभी मालसलामी थाना क्षेत्र के रिकाबगंज के रहने वाले हैं.


Copy