पटना में किसान की हत्या से हड़कंप : शव को रेलवे ट्रैक से पुलिस ने किया बरामद, घर में मचा कोहराम

Edited By:  |
Reported By:
patna me kisan ki hatya se hadkamp patna me kisan ki hatya se hadkamp

पटना : राजधानी पटना में शुक्रवार की सुबह एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। हत्या के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही किसान के घर पर कोहराम मच गया। परिजनों ने बताया कि मृतक की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। वहीँ मौक पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मामला पटना के अगमकुआं थाना इलाके का है जहां रेलवे ट्रैक से एक शख्स का शव मिलते ही स्थनीय लोगों में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर दल बल के साथ अगमकुआं थाना के पुलिस और गुलजारबाग जीआरपी के पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की पहचान किसान मुकेश उर्फ सन्नी कुमार के रूप में हुई है जो पटना के मेहंदी गंज कसवा के निवासी बताये जा रहे हैं।

पिता शिव शंकर मेहता ने बताया कि वह इन दिनों अपना मकान बनवा रहे हैं। इस दौरान ही उनका बेटा बालू लाने के लिए सुबह 3:00 बजे घर से निकला था। उन्होंने बताया कि उनके बेटे की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। वहीं पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि मुकेश की हत्या गोली मारकर की गई है। शव को रेलवे ट्रैक के बगल में झाड़ी में फेंक दिया गया था। मौके से एक गोली का खोखा भी बरामद किया गया है। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।


Copy