पटना में अपराधी बेख़ौफ़ : कारोबारी को दौड़ा-दौड़ा कर मारी गोली, इलाके में हड़कंप

Edited By:  |
Reported By:
patna me apradhiyon ne karobari ko dauda dauda kar mari goli patna me apradhiyon ne karobari ko dauda dauda kar mari goli

पटना : खबर है पटना से जहां बेख़ौफ़ अपराधियों ने एक कारोबारी को सड़क पर दौड़ा- दौड़ा कर गोलियों से भून दिया। अचानक हुई गोलीबारी से पूरा इलाका थर्रा उठा। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने घात लगाकर वारदात को अंजाम दिया और फिर आराम से फरार हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


मामला पटनासिटी के चौक थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां मिरचाइ गली के पास दिनदहाड़े एक युवक की अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर उसे मौत की नींद सुला दिया। बताया जा रहा है कि खाजेकला थाना क्षेत्र के माशूक अली रोड सोनार टोली निवासी विनोद शंकर उर्फ टेनी सब्जी लाने के लिए चौक सब्जी बाजार मंडी पहुँचा और फिर सब्जियां खरीदकर घर लौट रहा था तभी रास्ते में अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोली चला कर उसकी हत्या कर दी। गोलियों की आवाज सुनते ही पूरे इलाके में हड़कम मच गया।

वहीँ सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया साथ ही पूरे मामले की जांच में जुट गई। चौक थाना प्रभारी गौरी शंकर गुप्ता ने बताया कि विनोद सोनी उर्फ़ टेनी कुछ दिन पहले ही जेल से छूट कर आया था वह एक अपराधी चरित्र का व्यक्ति पुलिस के नजर में माना जा रहा है वही टेनी की हत्या किसने और क्यों की इसकी जांच पुलिस कर रही है। घटनास्थल से पुलिस ने कई खोखे बरामद किये हैं।


Copy