परिवार में पसरा मातम : पाकुड़ में गैस सिलिंडर फटने से 1 बच्चे की मौत, घटना से सनसनी

Edited By:  |
Reported By:
pariwar mai pasra maatam pariwar mai pasra maatam

पाकुड़ : बड़ी खबर पाकुड़ से जहां सदर प्रखंड के शैतानखाना गांव स्थित एक गैरेज में गैस सिलिंडर फटने से वहां से गुजर रहे 12 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई. घटना के बाद गैराज मालिक सहित आसपास के लोग इधर-उधर भागने लगे. सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.


जानकारी के मुताबिक सोमवार को शैतानखाना मोड़ के समीप एक गैराज में कारबाइट गैस सिलेंडर अचानक ब्लास्ट कर गया. इसी दौरान पास से गुजर रहा 12 वर्षीय तारीकुल शेख इसकी चपेट में आ गया. इससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. सिलेंडर फटने की आवाज इतनी जोरदार दी थी आसपास मौजूद लोग सहम गए. थोड़ी देर के लिए घटना स्थल पर अफरा-तफरी मच गई. लोग जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे.


इसके बाद लोगों की नजर घटना स्थल पर पड़े एक बच्चे पर पड़ी. वहीं घटना के बाद मौके पर भीड़ जुट गई. लोगों ने फौरन घटना की जानकारी मुफस्सिल थाना की पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाना प्रभारी दल-बल के साथ घटना स्थल पहुंच कर मामले की तहकीकात शुरू कर दी. इधर, घटना के बाद तारीकुल के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं पुलिस जांच में जुट गई है.


Copy