परिवार में मातम : अज्ञात अपराधियों ने युवक की गोली मारकर की हत्या, घटना से सनसनी, छानबीन में जुटी पुलिस

Edited By:  |
Reported By:
pariwar mai maatam pariwar mai maatam

साहेबगंज : बड़ी खबर साहेबगंज से जहां जिरवाबाड़ी ओपी क्षेत्र के खादी ग्रामोद्योग भंडार के पास अज्ञात लोगों ने एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी है. घटना को अंजाम देकर हत्यारा फरार हो गया. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुट गई है. वहीं घटना से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.


बताया जा रहा है कि जिरवाबाड़ी ओपी क्षेत्र के खादी ग्रामोद्योग भंडार के पास अज्ञात अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी. घटना के बारे में खास बात ये सामने आई है कि गोली मारने के बाद दो अज्ञात लोगों ने मृतक राकेश को सदर अस्पताल पहुंचाया और वहां पहुंचकर दोनों फरार हो गया. वहीं अस्पताल में डॉ. कुलदीप गुप्ता ने युवक को देखकर उसे मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि युवक के बाएं तरफ सीने में गोली लगी है. 30वर्षीय मृतक जिरवाबाड़ी ओपी क्षेत्र के खादी ग्रामोद्योग के समीप का निवासी है.


इस संबंध में मृतक युवक राकेश शर्मा की मां कविता देवी और पति जगदीश शर्मा ने बताया कि बुधवार देर रात मेरे पुत्र के मोबाइल पर तीन-चार बार लोगों का फोन आया और इसके बाद मेरा बेटा घर से बाहर चला गया. कुछ देर बाद मुझे जानकारी मिली कि मेरे बेटे की मृत्यु हो गई है.

मृतक के पिता ने बताया कि मैं परिवार संग सदर अस्पताल पहुंची तो वहां मेरा बेटा मरा पड़ा था. मृतक की मां ने बताया कि मुझे इस मामले में कोई पता नहीं कि मेरे पुत्र के साथ किसने इस प्रकार की घटना को अंजाम दिया है. वहीं कहा जा रहा है कि जिस प्रकार से घटना का प्रकरण सामने आया है इससे प्रतीत होता है कि राकेश को करीब से जानने वाले घटना के कारण को भी जान रहा है.


घटना की सूचना पाते ही ओपी प्रभारी प्रणीत पटेल के निर्देश पर जिरवाबाड़ी से एसआई सुरेश यादव दलबल के साथ सदर अस्पताल पहुंचे. उधर एसडीपीओ राजेंद्र दूबे,नगर प्रभाग पुलिस निरीक्षक,नगर थाना प्रभारी,मुफस्सिल थाना प्रभारी भी सदर अस्पताल पहुंच गए और मामले की जानकारी के लिए पूछताछ में जुट गए. वहीं हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी की है. पुलिस ने इसी क्रम में घटना स्थल से खोखा व जिंदा कारतूस बरामद किया है. बता दें कि जिरवाबाड़ी ओपी प्रभारी प्रणीत पटेल को पुलिस अधीक्षक नौशाद आलम द्वारा दो दिन पूर्व ही जिरवाबाड़ी ओपी की कमान सौंपी गई है.


Copy