परिवार में मातम : घाघरा में युवक का शव बरामद होने से इलाके में सनसनी, पुलिस ने हत्या की जताई आशंका

Edited By:  |
pariwaar mai maatam pariwaar mai maatam

गुमला: बड़ी खबर गुमला से जहां घाघरा थाना क्षेत्र के पलमा गांव के एक युवक का शव मिला है. हत्या की आशंका जतायी जा रही है. हो गई. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुट चुकी है. घटना से पूरे इलाके सनसनी फैल गई है.

बताया जा रहा है कि घाघरा थाना क्षेत्र के पलमा गांव के एक व्यक्ति की हत्या हो गई है. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि मृतक का प्रेम प्रसंग उसी गांव में एक लड़की से चल रहा था. इसी को लेकर युवक को लोगों ने जमकर मारपीट की एवं गला दबा दिया जिससे युवक की मौत हो गई.सूचना मिलने के बादपुलिस मौके पर पहुंच कर सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

युवक का5 दिन बाद शादी होने वाला था.घटना के बादपरिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है.मृतक का नाम रवि यादव बताया जा रहा है.जोकि कांट्रेक्टर महावीर यादव (पलमा) का भाई है.

घटना के संबंध में गुमला के एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल ने बताया कि पुलिस इस मामले को शीघ्र उद्भेदन कर लेगी. हत्या के कारणों की हर बिंदु पर पुलिस जांच कर रही है एवं शीघ्र इस मामले को उद्भेदन कर लेगी.

ज्ञात हो कि रवि यादव का शादी 5 दिन बाद होने वाली थी. घर में शादी की रस्म की तैयारी चल रही रही थी.इस घटना के बाद उत्साह और उमंग मातम में बदल गया है.


Copy