परिजनों में मातम : अनियंत्रित हाइवा की चपेट में आने से ट्यूशन पढ़ने जा रही छात्रा की मौत, घटना से सनसनी

Edited By:  |
Reported By:
parijanon mai maatam parijanon mai maatam

गिरिडीह : बड़ी खबर गिरिडीह से जहां देवरी थाना क्षेत्र के चतरो चकाई मुख्य मार्ग में पत्थर से लदा हाइवा की चपेट में आने से ट्यूशन पढ़ने जा रही 9वीं की छात्रा की मौत हो गई. हादसे में अनियंत्रित हाइवा पलट गया. घटना के बाद एसएसबी के जवानों ने छात्रा को अस्पताल भेजा जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि देवरी थाना क्षेत्र के एसएसबी कैंप के समीप एक तेज रफ्तार अनियंत्रित पत्थर लदा हाइवा ने ट्यूशन पढ़ने जा रही 9 वीं की छात्रा को कुचलते हुए पलट गया. छात्रा भेलवाघाटी थाना क्षेत्र के झगरूड़ीह निवासी इस्माइल अंसारी की बेटी सलाउन प्रवीण थी. हादसे में बच्ची की मौत हो गई.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक पत्थर लदा हाइवा चकाई तरफ से आ रहा था जो एसएसबी कैंप के सामने अनियंत्रित हो गया और ट्यूशन पढ़ने जा रही छात्रा को चपेट में ले लिया. घटना के बाद एसएसबी के जवानों ने छात्रा को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र देवरी पहुंचाया,जहां प्राथमिक उपचार के बाद छात्रा की नाजुक स्थिति को देखते हुए गिरिडीह रेफर कर दिया. इधर सदर अस्पताल गिरिडीह पहुंचने के बाद इलाज के दौरान छात्रा की मौत हो गई. छात्रा की मौत के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.


Copy