परिजनों में मचा कोहराम : बेगूसराय में होली के दौरान करंट लगने से मजदूर की मौत, जांच में जुटी पुलिस

Edited By:  |
parijano mai macha koharaam parijano mai macha koharaam

बेगूसराय : खबर बेगूसराय की जहां डंडारी थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव में होली पर्व के दौरान करंट लगने से मजदूर की मौत हो गई. घटना से इलाके में सनसनी है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा.

घटना के संबंध में मृतक के चाचा सुरेंद्र महतो ने बताया कि कल्याणपुर चौक के पास मंगलवार की रात होली के मौके पर मंदिर में भजन कीर्तन हो रहा था. इसी दौरान मजदूर होली खेलते खेलते मंदिर की ओर जा रहा था. तभी वहां बिजली पोल के अर्थिंग के संपर्क में आ जाने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद स्थानीय लोग और परिजनों ने उसे बेगूसराय शहर के एक डॉक्टर के पास ले गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक युवक की पहचान डंडारी थाना क्षेत्र के कल्याणपुर वार्ड 7 निवासी चुनचुन महतो का 20 वर्षीय पुत्र चंदन कुमार के रूप में हुई.

बताया जाता है कि मृतक चंदन दूसरे राज्य में रहकर मजदूरी का काम करता था और 2 दिन पहले ही प्रदेश से होली मनाने अपने घर आया था. चंदन कुमार घर का एकलौता पुत्र था. मृतक को चार बहन है, जिसमें दो बहन की शादी हो चुकी है. वहीं दो बहन की शादी करनी थी. घर के इकलौते पुत्र के मौत से परिजनों में मातम छा गया. घटना की सूचना पर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है. परिजनों की मानें तो मंदिर के पास पोल की अर्थिंग में पहले भी करंट लगने से कई जानवरों की मौत हो गई है. लेकिन बिजली विभाग इस पर ध्यान नहीं दे रही है और अब एक बार मजदूर की मौत हो गई है.


Copy