परिजनों में मातम : बारिश के दौरान वज्रपात होने से एक व्यक्ति की मौत और एक गंभीर रुप से घायल

Edited By:  |
Reported By:
parijano mai maatam parijano mai maatam

पाकुड़: बड़ी खबर पाकुड़ से जहांहिरणपुर थाना क्षेत्र के बेलपहाड़ी में आज वजपात से एक व्यक्ति की मौत हो गई और हादसे में एक गंभीर रुप से घायल हो गया है. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने दोनों को सदर अस्पताल सोनाजोड़ी लाया गयाजहां एक व्यक्ति को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया वहीं गंभीर रुप से घायल व्यक्ति को बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर किया जा रहा है.

बताया जा रहा है कि हिरणपुर के देवपुर निवासी 53 वर्षीय खगेन साहा एवं टूंगी पहाड़ निवासी 35 वर्षीय शशि पहाड़िया किसी काम से घर से निकले थे. इसी दौरान करीब साढ़े आठ बजे सुबह में बेलपहाड़ी में बारिश के दौरान वज्रपात होने से खगेन साहा की मौत हो गई साथ ही शशि पहाड़िया गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को सदर अस्पताल सोनाजोड़ी ले जाया गयाजहां खगेन साहा को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया वहीं घायल शशि पहाड़िया के स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रेफर किया जा सकता है.

इधर घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं मृतक खगेन साहा के पुत्र ने बताया कि मेरे घर पर देखभाल व खर्च चलाने वाले मेरे पापा ही थे. लेकिन उनकी मृत्यु हो जाने से हमलोग बेसहारा हो गये. जिला प्रशासन द्वारा हमलोगों को आर्थिक मदद करे. जो भी मुआवजा हो वो दिया जाना चाहिए.


Copy