परिजनों में मातम : लोहरदगा में ट्रैक्टर की चपेट में आने से मजदूर की मौत, घटना से सनसनी

Edited By:  |
Reported By:
parijano mai maatam parijano mai maatam

लोहरदगा : बड़ी खबर लोहरदगा से जहां जिले के सदर थाना क्षेत्र के बक्सी नदी में मंगलवार की रात ट्रैक्टर के नीचे दब कर एक मजदूर की मौत हो गई. घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेज दिया.


मृतक की पहचान लोहरदगा जिले के सदर थाना क्षेत्र के बंजार किस्को गांव निवासी करमु उरांव के पुत्र जितेंद्र उरांव (20 वर्ष) के रूप में हुई है. जितेंद्र लोहरदगा जिला के किस्को थाना अंतर्गत बांध टोली में फुटबाल मैच देखने के लिए गया हुआ था.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सदर थाना क्षेत्र के बंजार किस्को गांव निवासी जितेंद्र उरांव कल बांध टोली फुटबॉल मैच देखने गया था. मैच देखने के बाद मृतक जितेंद्र वहीं से ट्रैक्टर चालक आलोक भगत के साथ बालू उठाव करने के लिए सदर थाना क्षेत्र के बक्सी नदी चला गया. जहां पर ट्रैक्टर में बालू उठाव के दौरान अचानक से ट्रैक्टर को आगे-पीछे करने के क्रम में जितेंद्र ट्रैक्टर के पहियों के नीचे आ गया. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया.


घर वालों को काफी देर बाद इसकी जानकारी हुई. जिसके बाद मामले की सूचना सदर थाना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेज दिया. घटना को लेकर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. पुलिस ने परिजनों का बयान भी दर्ज किया है.


Copy