परिजनों में मातम : जमशेदपुर में बिल्डिंग से गिरने से मजदूर की मौत, घटना से सनसनी

Edited By:  |
parijano mai maatam parijano mai maatam

जमशेदपुर : बड़ी खबर जमशेदपुर से जहां बिष्टुपुर स्थित एक मकान में एसी लगाने के दौरान गिरने से मजदूर की मौत हो गई. घटना के बाद लोगों ने उसे टीएमएच ले गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना से इलाके में काफी अफरा तफरी मच गई. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच कर रही है.

बताया जा रहा है कि बिष्टुपुर स्थित बादानी बिल्डिंग के एआरल सपा माशाज सेंटर में मृतक मजदूर मो. अफताब बाहर से एसी लगा रहा था. इसी दौरान एंगल टूटने से उसमें खड़ा मजदूर जमीन पर गिर गया. घटना के बाद लोगों ने मजदूर को टीएमएच अस्पताल ले गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.


घटना के बारे में कहा जा रहा है कि सपा दुकानदार को कई बार एंगल और सेफ्टी बेल्ट के लिए मजदूर बोल रहा था. लेकिन दुकानदार एंगल को ठीक नहीं कराया और ना ही उसे सेफ्टी बेल्ट दिया. इसीका नतीजा है कि मजदूर जिस एंगल में चढ़कर काम कर रहा था वो अचानक टूटने से मजदूर मो. अफताब नीचे गिरा और उसकी मौत हो गई. घटना से परिजनों का बुरा हाल है. कहा जा रहा है की दीवार पर बना एंगल ठीक होता या बेल्ट लगाया होता तो इतना बड़ा हादसा नहीं होता. इधर पुलिस घटना की जांच कर रही है.


Copy