परिजनों में मातम : पुलिस और स्थानीय लोगों की कड़ी मशक्कत के बाद डाटम पाटम जलप्रपात में डूबे दोनों छात्र का शव बरामद

Edited By:  |
Reported By:
parijano mai maatam parijano mai maatam

लातेहार : बड़ी खबर लातेहार से जहां रविवार को डाटम पाटम जलप्रपात में डूबे दो छात्र का शव आज पुलिस और स्थानीय लोगों के प्रयास से निकाल लिया गया है. पुलिस ने शव मिलने के बाद आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार बीते कल रविवार को छुट्टी मनाने सात दोस्तों के साथ अभय और रामप्रवेश डाटम पाटम जलप्रपात घूमने पहुंचे थे. इसी दौरान स्नान करने के लिए जलप्रपात में उतरे लेकिन बाहर नहीं निकल सके. इधर व्याकुल दोस्तों ने सौ नंबर डायल कर पूरे मामले को लेकर पुलिस को जानकारी दी. इसके बाद हेरहंज थानेदार मुकेश कुमार चौधरी दलबल के साथ घटनास्थल पहुंच तलाशी अभियान चलाया किन्तु कल शव बरामद नहीं किया जा सका.

आज सुबह से ही स्थानीय लोगों के साथ पुलिस देसी जुगाड़ के साथ पानी के अंदर तलाशी लिया तो बारी बारी से दोनों छात्रों का शव बरामद करने में सफलता प्राप्त कर ली है. इधर घटना को लेकर थाना प्रभारी मुकेश कुमार चौधरी ने दु:ख व्यक्त करते हुए कहा कि घटना हृदयविदारक है. साथ ही परिभ्रमण करने पहुंचने वाले पर्यटकों से अपील किया कि डाटम पाटम जलप्रपात का बाहर से अवलोकन कर प्रकृति का आनंद उठाये. कभी भी पानी में नहीं उतरे ना ही जलप्रपात में स्नान करें. चुकी जलप्रपात की गहराई काफी ज्यादा है. वहीं घटना से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल बना है. बताते चलें कि दोनों छात्र मारंगलोइया गांव निवासी थे. जो बालूमाथ में रहकर हाई स्कूल में पढ़ाई कर रहे थे.


Copy