परिजनों में मातम : वज्रपात की चपेट में आने से महिला की मौत और हादसे में महिला सहित 2 व्यक्ति घायल

Edited By:  |
Reported By:
parijano mai maatam parijano mai maatam

लातेहार : बड़ी खबर लातेहार से जहां बालूमाथ थाना क्षेत्र के बचरा गांव में मंगलवार शाम वज्रपात की चपेट में आने से एक महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि महिला समेत 2 लोग घायल हो गये. सूचना के साथ पुलिस घटनास्थल की ओर रवाना हो गयी है.

बताया जाता है कि बालूमाथ थाना अंतर्गत बचरा गांव में ठनका गिरने से मंजू देवी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि पति चंद्रदेव राम एवं लालमणि देवी घायल हो गये. इधर घटना के बाद परिजनों द्वारा घायल अवस्था में दोनों घायलों को बालूमाथ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां चिकित्सक डॉक्टर सुरेश राम द्वारा लालमणि देवी को स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज हेतु रेफर कर दिया.

इधर घटना को लेकर मिली जानकारी के अनुसार सभी लोग टमाटर के खेत में काम कर रहे थे. इसी दौरान एकाएक बारिश शुरू हो गई. बारिश से बचने के लिए खेत के समीप एक झोपड़ीनुमा घर में बचने लगे. इसी बीच घर में ही वज्रपात हो गया जिसकी चपेट में सभी लोग आ गए. इधर सूचना के साथ स्थानीय पुलिस घटनास्थल की ओर रवाना हो गयी है. वहीं घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. ज्ञात हो कि इन दिनों बालूमाथ प्रखंड क्षेत्र में वज्रपात की घटना में वृद्धि हुई है.


Copy