परिजनों का रो रो कर बुरा हाल : डाटम पाटम जलप्रपात में डूबे 2 छात्र, पुलिस और स्थानीय लोग तलाशी में जुटे

Edited By:  |
Reported By:
parijano kaa  ro ro kar bura haal parijano kaa  ro ro kar bura haal

लातेहार : बड़ी खबर लातेहार से जहां हेरहंज थाना क्षेत्र स्थित डाटम पाटम जलप्रपात में कल देर शाम 2 छात्र डूब गये. घटना की सूचना के बाद हेरहंज थाना प्रभारी दलबल के साथ घटना स्थल पहुंचे और छात्रों की तलाशी शुरु कर दी है. वहीं सूचना के साथ विद्यालय के प्रधानाचार्य और परिजन भी घटना स्थल पहुंच कर तलाशी अभियान में जुटे हैं. एनडीआरएफ की टीम को भी सूचना दी गई है लेकिन टीम अब तक नहीं पहुंच सकी है.

जानकारी के अनुसार बालूमाथ हाईस्कूल में कक्षा 9 वीं के मारंगलोइया निवासी छात्र अभय कुमार और प्रकाश मेहता रविवार को डाटम पाटम जलप्रपात परिभ्रमण को लेकर पहुंचे थे. वहां स्नान करने के दौरान दोनों बच्चे गहरे पानी में डूब गये. घटना की सूचना के बाद हेरहंज थानेदार मुकेश कुमार चौधरी दलबल के साथ घटना स्थल पहुंच कर छात्रों की तलाशी शुरु कर दी है. वहीं स्कूल के प्रधानाध्यापक और परिजन भी घटना स्थल पहुंच कर तलाशी अभियान में जुटे हैं.

बताते चलें कि दो वर्ष पूर्व 7 जुलाई 2020 को भी पलामू के पांकी निवासी एक पर्यटक की भी डूबने से मौत हो गयी थी. जिसका शव करीब 25 घंटे के बाद कड़ी मशक्कत के बाद बरामद हुआ था. इधर घटना से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल बना है.


Copy