पारा मेडिकल छात्रों का लखीसराय में हल्लाबोल : कई मांगों को लेकर किया प्रदर्शन, जमकर की नारेबाजी

Edited By:  |
Reported By:
para medical chhatron ka lakhisarai me hallabol para medical chhatron ka lakhisarai me hallabol

लखीसराय : खबर है लखीसराय से जहां बुधवार सुबह पारा मेडिकल छात्रों ने कॉलेज कैंपस के मुख्य गेट पर सरकार के खिलाफ हल्लाबोल किया है। उन्होंने कई मांगों को लेकर अपना प्रदर्शन जारी रखा है। उन्होंने बताया कि जबसे पारा मेडिकल कॉलेज में एडमिशन हुआ है तबसे प्रैक्टिकल के लिए आज तक हॉस्पिटल नहीं भेजा गया है। ना तो टीचर का व्यवस्था है और ना तो सिलेबस का पता है।

मामला लखीसराय के तेतरहाट स्थित पारा मेडिकल कॉलेज का है जहां कॉलेज के सैकड़ों छात्र छात्राएं सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। छात्रों का कहना है कि जबसे पारा मेडिकल कॉलेज में एडमिशन हुआ तबसे स्थिति जस की तस बनी हुई है। अभी तक फर्स्ट ईयर के एग्जाम का रजिस्ट्रेशन नहीं हुआ है। प्रैक्टिकल के लिए आज तक हॉस्पिटल नहीं भेजा गया है। ना तो टीचर का व्यवस्था है और ना तो सिलेबस का पता है। इस लिए आज पारा मेडिकल कॉलेज के सैकड़ों छात्र छात्राएं व्यवस्था के खिलाफ प्रदर्शन कर नारेबाजी कर रहे हैं।

वहीँ कुछ अन्य छात्रों ने बताया कि 8 महीना से कॉलेज में पढाई कर रहे हैं। इस दौरान सिर्फ खाना खा रहे हैं और वो खाना भी बेहतर नहीं रहता। कुल मिलाकर कहा जाए तो पारा मेडिकल कॉलेज सिर्फ नाम रह गया है कोई सुविधा नहीं मिल रही है। इस लिए आज छात्र छात्राएं प्रदर्शन कर रहे हैं।


Copy