जाप का रेल चक्का जाम : बिहार में डोमिसाइल नीति लागू करने की मांग, रेल परिचालन किया बाधित

Edited By:  |
Reported By:
PAPPU YADAV KI PARTY JAP KA RAIL CHAKKA JAM PAPPU YADAV KI PARTY JAP KA RAIL CHAKKA JAM

GAYA :जन अधिकार पार्टी के प्रदेश महासचिव राजीव कुमार कन्हैया और जिलाध्यक्ष भवानी सिंह के नेतृत्व में जाप कार्यकर्ताओं ने गया रेलवे स्टेशन पर रेल चक्का जाम किया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने गया-पटना मेमू ट्रेन को रोक दिया और रेलवे ट्रैक पर बैठकर घंटों नारेबाजी की.

जाप का रेल चक्का जाम

इस मौके पर प्रदेश प्रवक्ता राजीव कुमार कन्हैया ने कहा कि पप्पू यादव के आह्वान पर पूरे बिहार में रेल चक्का जाम किया जा रहा है. शिक्षक नियुक्ति में सरकार डोमिसाइल नीति लागू करें. शिक्षकों के साथ भेदभाव करना बंद करें. शिक्षक कर्मियों को राज्य का दर्जा दिया जाए. इसके अलावा मणिपुर की घटना को देखते हुए राष्ट्रपति शासन लागू किया जाए. इन तमाम बातों को लेकर रेल चक्का जाम किया जा रहा है.

मणिपुर में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मणिपुर की घटना निंदनीय है. इसकी जितनी भी निंदा की जाए, वह कम है. मणिपुर में महिलाओं को निर्वस्त्र कर पीटा गया और प्रशासन मूकदर्शक बना हुआ है. महिलाओं के खिलाफ इस तरह की शर्मनाक हरकत कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी. जाप कार्यकर्ता इस घटना का पूरी तरह से विरोध करते हैं और मांग करते हैं कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए. इस मौके पर जाप नेता मुकेश नारायण, संतोष कुमार, ओम यादव, सुमित कुमार, नीरज यादव सहित कई लोग मौजूद थे.