पानी के लिए मचा हाहाकार : मानगो में एक सप्ताह से जलापूर्ति नहीं होने से लोगों को हो रही काफी परेशानी

Edited By:  |
Reported By:
pani ke liye macha hahakaar pani ke liye macha hahakaar

जमशेदपुर: खबर है जमशेदपुर की जहांमानगो में गर्मी शुरू होते ही पानी के लिए हाहाकार मचना शुरु हो गया. मानगो पुराना सुभाष कॉलोनी के3सी में सप्ताह भर से जलापूर्ति नहीं होने के कारण लोगों को पानी के लिए काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

कहा भी कहा गया है, जल ही जीवन है. जल के बिना कुछ भी संभव नहीं है. स्थानीय लोगों ने भाजपा नेता विकास सिंह को बुलाकर अपनी जल संकट से हो रही समस्या से अवगत कराते हुए बताया कि नदी से पानी लाकर लोग अपनी दिनचर्या का कार्य कर रहे हैं. पानी के चलते रोजी रोजगार सारे छूट गए हैं. साइकिल से नदी के माध्यम से लोगों को पानी लाने में पूरे दिन परेशान रहना पड़ता है. हमारी शिकायतें कोई नहीं सुन रहा है. लोगों ने विधायक सह राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता जी को भी फोन किया था. लेकिन उन्होंने उनका फोन नहीं उठाया.

आक्रोशित लोगों ने कहा कि साढ़े तीन वर्ष बीत जाने के बाद आज तक स्थानीय विधायक सह स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता एक बार पुराना सुभाष कॉलोनी नहीं आए हैं. नगर निगम बार-बार लोगों को बड़े हुए होल्डिंग टैक्स जमा करने की चेतावनी दे रहा है. पानी का बिल प्रत्येक महीने आ रहा है. लेकिन लोगों को पानी नहीं मिल रहा है. मौके पर पहुंचे भाजपा नेता विकास सिंह ने कहा कि मानगो के लोगों को अगर मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध नहीं होगी और लोगों को अपने मौलिक अधिकार के लिए इधर-उधर भटकेंगे तो यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. मानगो के लोगों के साथ सीधे मंत्री के कदमा कार्यालय के समीप डेरा डालो डेरा डालो का कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा. मौके पर मुख्य रूप से विकास सिंह,राम सिंह कुशवाहा,संदीप शर्मा,जसविंदर कौर,चिंता देवी,सोना देवी,पुष्पा देवी,मुकेश सिंह,सुधांशु घोष,गोपीनाथ घोष,नरेंद्र नाथ गोप,सुरेश कुमार सिंह,विजय गौड़,मधु घोष,शेषनाथ सिंह,संतोष प्रमाणिक,बृज किशोर साहू,रामेश्वर दुबे,परमेश्वर दुबे,अभिशंक सिंह सहित मोहल्ले के लोग उपस्थित थे.


Copy